गोपालगंज के कुचायकोट में पुलिस टीम पर हमला, एएसआई और दो सिपाही घायल

349

Attack On Police Team: पुलिस टीम पर ये हमला बिहार के गोपालगंज जिले की है. इस हमले में कुचायकोट थाने के एएसआई मनोज कुमार पांडेय, सिपाही विनोद सिंह और सिपाही नीरज कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए.

गोपालगंज में किसान की जान बचाने गयी पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हुआ है. हमले में एक एएसआई और दो पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हे ईलाज के लिए कुचायकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के बखरी बलुआ टोला की है. जहां पर गांव के दबंग महातम यादव के द्वारा गांव के किसान प्रमोद कुमार महतो को बंधकर बनाकर पीटा जा रहा था.

महातम की दबंगता को देख गांव का कोई भी ग्रामीण बचाने नहीं पहुंचा, जिसके बाद सूचना मिलने पर गश्ती में निकली कुचायकोट थाने की पुलिस पहुंची. पुलिस को देख महातम यादव ने गड़ासे से प्रमोद कुमार महतो पर हमला कर दिया. पुलिस ने पीड़ित किसान को बचाने की कोशिश कि तो आरोपी ने पुलिस टीम पर ही धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में कुचायकोट थाने के एएसआई मनोज कुमार पांडेय, सिपाही विनोद सिंह और सिपाही नीरज कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए.

अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से आरोपी को पकड़ा गया और घायल सभी पुलिसकर्मी और किसान को ईलाज के लिए स्थानीय अस्पताल से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस मामले में कुचायकोट थाने के जख्मी एएसआई ने महातम यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी पहले भी गांव में कई लोगों के साथ मारपीट कर चुका है. हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा गया है. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

भोरे – पुलिस क्लियरेन्स सर्टिफिकेट (PCC) के नाम पर एएसआई ने लिया घुस वीडियो वायरल, एसपी ने निलंबित किया