Bihar Local News Provider

कुचायकोट: अस्पताल में हुई युवक की मौत; भाई बोला-लड़की के परिवार ने फंदे से लटकाकर मारा

अस्पताल में हुई युवक की मौत; भाई बोला-लड़की के परिवार ने फंदे से लटकाकर मारा

गोपालगंज में 19 साल के एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। युवक के भाई का आरोप है कि उसकी 18 साल की प्रेमिका और उसके परिवार वालों ने फंदे से लटकाकर उसकी हत्या कर दी है। युवक एक खेत में अपनी प्रेमिका की गोद में सिर रखकर सोया मिला था।

उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन बताया नहीं जा सका। फिलहाल लड़की और परिवार वाले घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस युवक के शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में लगी है। पुलिस के अनुसार फिलहाल सुसाइड का मामला लग रहा है। आगे जांच की जा रही है।

युवक के भाई ने बताया खेत में क्या देखा

घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के चैलवा गांव की है। युवक की पहचान चैलवा निवासी स्व. हरिकिशन साह के 19 साल के बेटे गौतम कुमार के तौर पर हुई है। मौके पर उसका मौसेरा भाई दिनेश कुमार पहुंचा था। उसने ही सदर अस्पताल में पूरी घटना की जानकारी दी।

दिनेश कुमार ने बताया कि आज दोपहर को उसके मोबाइल पर गौतम की प्रेमिका ने कॉल किया। बताया कि गौतम की तबीयत खराब है। उसे गांव में स्थित गन्ने के खेत में बुलाया। वह जब गन्ने के खेत में गया तो देखा कि लड़की ने गौतम को अपने गोद में सुलाया हुआ है।

गंभीर हालत में दिनेश अपने कुछ साथियों के साथ उसे उठाकर इलाज के लिए राजापुर बाजार में स्थित एक निजी क्लीनिक में गया। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

दिनेश कुमार ने बताया कि बाद में जब वो लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक शीशम के पेड़ की टहनी पर उसकी प्रेमिका का आधा कटा हुआ दुपट्टा बंधा था।

मौत की पुष्टि होने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस बारे में गोपालपुर थानाध्यक्ष रंजीत पासवान ने बताया कि युवक की मौत की सूचना मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में पहली नजर में मामला आत्महत्या का लग रहा है।

Kuchaikote