Bihar Local News Provider

अपहरण या साजिश? 10वीं में पढ़ने वाली तीन सहेलियां मार्केट से लापता, पटना में मिली मोबाइल की लोकेशन

Gopalganj News: मकसूदपुर गंडक नहर पर रहने वाली तीन सहेलियां 29 जुलाई की दोपहर एक साथ बाजार गयी थी, लेकिन तीनों सहेलियां वापस अपने अपने घर नहीं पहुंचीं. लड़कियों के मोबाइल का लोकेशन पटना मिला है. पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

गोपालगंज में हाईस्कूल में पढ़ने वाली तीन छात्राएं अचानक लापता हो गई हैं. मामला उचकागांव थाना क्षेत्र के मकसूदपुर गांव का है. परिजनों ने तीनों छात्राओं के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है. घटना 29 जुलाई दोपहर की बताई जा रही है. मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. अपहृत छात्राओं में नरेश राम की 15 वर्षीय पुत्री मुन्नी कुमारी, लाल बहादुर राम की 16 वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी और चंदेश्वर राम की 15 वर्षीय पुत्री सुनीता कुमारी शामिल है.

बताया जा रहा है कि मकसूदपुर गंडक नहर पर रहने वाली तीन किशोरियां आपस में सहेलियां हैं. तीनों एक साथ 29 जुलाई की दोपहर मकसूदपुर बाजार गयी थीं, लेकिन तीनों सहेलियां अपने-अपने घर वापस नहीं पहुंचीं. बाजार से घर पहुंचने में काफी विलंब होने के बाद, तीनों छात्राओं के परिजनों द्वारा खोजबीन शुरू की गयी, लेकिन तीनों का कहीं पता नहीं चला. परिजनों द्वारा आस-पास के लोगों के साथ-साथ अपने रिश्तेदारों से भी संपर्क किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला. मामले में एक अपहृत छात्रा मुन्नी कुमारी की मां इंदु देवी के आवेदन पर अज्ञात के विरुद्ध अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई. पुलिस मामले में जांच कर रही है. परिजनों ने अनहोनी होने की आशंका जताते हुए पुलिस से अपहृत लड़कियों की बरामदगी की गुहार लगाई है.

पटना में मिल रहा है मोबाइल की लोकेशन

एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि पूरे मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि गायब हुई लड़कियों के पास मोबाइल भी है, जिसकी लोकेशन पटना में मिली है. पुलिस इनकी बरामदगी के लिए छानबीन कर छापेमारी में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही तीनों लड़कियों को बरामद कर लिया जाएगा.

https://gopalganj.org/uchkagaon/14944/