Bihar Local News Provider

‘गोपालगंज के ओठलाली लगईबु का’ के चक्कर में बाप पहुंचा जेल

गोपालगंज में एक बेटे की नासमझी के कारण बाप को जेल जाना पड़ा। बेटा सोशल मीडिया पर पापा के लाइसेंसी हथियार के साथ प्रदर्शन कर रहा था, रील्स बना रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और लाइसेंस धारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

गोपालगंज में पापा के लाइसेंसी हथियार को लहराना एक युवक को महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया पर हथियार का प्रदर्शन करना और रील्स बनाने के आरोप में पुलिस ने लाइसेंस धारी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला भोरे थानाक्षेत्र का है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अभय सिंह उर्फ गुड्डू खां है। गोपालगंज पुलिस के द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में मुताबिक भोरे के रहने वाले अभय सिंह उर्फ गुड्डू खां के बेटे आशीष सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में युवक के द्वारा बनाए गए फोटो और रील्स कि जांच की गई थी। जांच के दौरान यह भी पाया गया कि युवक का अपने पापा के लाइसेंसी राइफल का प्रदर्शन किया गया था। जब सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की जांच की गई तो जांच में युवक का नाम आशीष सिंह पिता अभय सिंह उर्फ गुड्डू खां का नाम सामने आया।

लाइसेंसी रायफल जब्त

एसपी के निर्देश पर भोरे पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो शेयर करने के आरोप में युवक आशीष सिंह के पिता अभय सिंह उर्फ गुड्डू खां को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उनके लाइसेंसी रायफल को भी जब्त किया गया है। राइफल के अलावा 6 जिंदा कारतूस और हथियार का लाइसेंस भी जब्त किया गया है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि युवक के पिता अभय सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। इसके साथ ही उनके लाइसेंसी हथियार को जब्त उसके लाइसेंस को रद्द करने की अनुशंसा की गई है।

लगातार कैंपेन चला रही पुलिस

बता दें कि गोपालगंज पुलिस के द्वारा सोशल मीडिया पर हथियारों के प्रदर्शन को रोकने को लेकर लगातार कैंपेन चलाया जा रहा है। और लोगों से किसी भी तरह के हथियार के प्रदर्शन पर रोक लगाने की अपील की गई है। इसी कड़ी में अब पुराने वीडियो या फोटो को लेकर भी लोगों के द्वारा लगातार पुलिस के पास कंप्लेन की जा रही है। शिकायत के आलोक में जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

https://gopalganj.org/city-news/14113/