Bihar Local News Provider

मीरगंज में स्वर्ण व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, व्यवसायियों ने बाजार बंदकर किया प्रदर्शन

गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना रेलवे ढाला के समीप बजरंग रोड में शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसी बीच मीरगंज के उग्र व्यवसायियों ने उग्र होकर नरईनिया चौक के समीप बाजार को बंद कर दिया।

गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना रेलवे ढाला के समीप बजरंग रोड में शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या की घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसी बीच मीरगंज के उग्र व्यवसायियों ने उग्र होकर नरईनिया चौक के समीप बाजार को बंद कर दिया। आक्रोशित व्यवसायी सड़क पर आगजनी कर प्रदर्शन करने लगे।

डेढ़ घंटे तक व्‍यवसायि‍यों ने किया प्रदर्शन

एसडीपीओ हथुआ अनुराग कुमार, मीरगंज इंस्पेक्टर ललन कुमार मीरगंज थानाध्यक्ष विशाल आनंद की ओर से शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद व्यवसायी शांत हुए। इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक विरोध-प्रदर्शन चला।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि घटनास्थल से मृतक स्वर्ण व्यवसायी का मोबाइल और बाइक की डिक्की में रखे काले बैग से खाता-बही व कुछ आभूषण, तौलने वाला उपकरण आदि मिले हैं। प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है। पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है।

हत्‍याकांड के खुलासे के लिए एसआईटी गठित

हत्याकांड के उद्भेदन के लिए एसडीपीओ हथुआ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी मामले की जांच कर रही है। जल्द ही हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, मीरगंज थाना क्षेत्र के नरईनिया गांव निवासी पुरुषोत्तम सोनी के पुत्र प्रिंस सोनी (26 वर्ष) शनिवार को बाइक पर सवार होकर अपने घर से ग्रामीण इलाके में आभूषण आदि बेचने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।

इसी बीच जैसे ही वह जिगना रेलवे ढाला के समीप बजरंग रोड में पहुंचे कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर रोकने के साथ ही उनकी कनपट्टी के पास पिस्टल से गोली मार दी। सिर में एक गोली लगने के बाद आभूषण दुकानदार प्रिंस सोनी की मौके पर ही मौत हो गई।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदारों ने घटनास्थल की तरफ जाने के बाद पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ ही अपराधियों को चिह्नित करने में जुट गई है।

https://gopalganj.org/uchkagaon/15792/