Bihar Local News Provider

प्रिया मंगलामुखी हत्याकांड: गोपालगंज के फुलवरिया थाने में मंगलामुखियों ने काटा बवाल, परिसर में की तोड़फोड़

गोपालगंज के फुलवरिया थाने के सहायक श्रीपुर ओपी परिसर में शुक्रवार रात मंगलामुखियों ने जमकर बवाल काटा। मंगलामुखियों ने प्रिया मंगलामुखी हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान थाना परिसर में रखी कुर्सियां भी तोड़ डालीं। करीब दो घंटे चले प्रदर्शन के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों के समझाने तथा पुलिस प्रशासन के भरोसे के बाद जाकर सभी मंगलामुखी शांत हुईं।

गोपालगंज के फुलवरिया थाने के सहायक श्रीपुर ओपी परिसर में शुक्रवार रात मंगलामुखियों ने जमकर बवाल काटा। मंगलामुखियों ने प्रिया मंगलामुखी हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान थाना परिसर में रखी कुर्सियां भी तोड़ डालीं। करीब दो घंटे चले प्रदर्शन के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों के समझाने तथा पुलिस प्रशासन के भरोसे के बाद जाकर सभी मंगलामुखी शांत हुईं।

थाना परिसर पहुंचाया भारी नुकसान

हंगामे के दौरान थाना परिसर में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया था। आक्रोशित मंगलामुखियों को पुलिसकर्मी समझाते रहे, लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी। देखते ही देखते थाना परिसर में काफी क्षति पहुंचा दी। मंगलामुखियों ने थाना परिसर में अश्लील हरकतें भी कीं।

पुलिस पर लगाये खानापूर्ती करने का आरोप

उनका आरोप है कि पुलिस जांच के नाम पर केवल खानापूर्ति करने में जुटी है। प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कहा कि मंगलामुखियों के साथ कभी भी न्याय नहीं होता है। इस संबंध में ओपी प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि कुछ संख्या में मंगलामुखी थाना परिसर पहुंचकर हल्ला-हंगामा करने लगीं। समझाने के बाद मामला शांत हो गया। मंगलामुखी हत्याकांड का बहुत जल्द उद्भेदन कर लिया जाएगा।

चार लोगों से चल रही पूछताछ

ज्ञात हो कि श्रीपुर ओपी क्षेत्र के मिश्र बतराहा रोड में प्रिया म्यूजिकल ग्रुप के नाम से संचालित एक डांस पार्टी की प्रतिनिधि विश्वनाथ जुराई उर्फ प्रिया मंगलामुखी की बुधवार दोपहर अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में पुलिस ने एक सीएसपी कर्मी सहित कुल चार लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

मंगलामुखी और CSP कर्मी का वीडियो वायरल

श्रीपुर ओपी क्षेत्र के मिश्र बतराहा के पास हुई मंगलामुखी की गला रेतकर हत्या मामले में घटना के कुछ ही दिन पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो फुलवरिया थाना क्षेत्र के एक बाजार का बताया जा रहा है। इसमें मंगलामुखी प्रिया सीएसपी कर्मी से मोटे रकम का लेनदेन कर रही है। सूत्रों के अनुसार, उक्त सीएसपी कर्मी को भी ही पुलिस ने हिरासत लिया है।

https://gopalganj.org/kateya/14780/