Bihar Local News Provider

गोपालगंज के मिश्र बतरहा में खूबसूरत किन्रर प्रिया का कत्ल और कोहराम…

खूबसूरत किन्रर प्रिया का कत्ल और कोहराम… गोपालगंज पुलिस ने 7 दिन में ही खोल दिया हत्या का राज!

Gopalganj Crime News: गोपालगंज में पश्चिम बंगाल की किन्नर प्रिया बंगलामुखी की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. किन्नर की हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है. पुलिस ने कातिल प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आखिर क्या है किन्नर की हत्या का पूरा सच?

विगत 26 जुलाई को मिश्र बतरहा में पश्चिम बंगाल की रहने वाली किन्नर और आर्केस्ट्रा संचालिका प्रिया बगलामुखी की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. वारदात के बाद इसी मकान के अंदर खून से लतफथ प्रिया बंगलामुखी का शव मिला था. घटनास्थल से मृतका का मोबाइल, आधार कार्ड गायब था.

हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी और जिलेभर के नाराज किन्नरों ने सड़क से लेकर पुलिस थाने तक भारी बवाल किया था. हत्या से नाराज किन्नरों ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए श्रीपुर ओपी में घुसकर पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था और थाने में जमकर तोड़फोड़ की थी. पुलिस के लिए भी किन्नर प्रिया बंगलामुखी की हत्या का खुलासा करना चुनौती बन गयी थी.

एसपी स्वर्ण प्रभात ने हत्या को गंभीरता से लेते हुए हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआईटी गठित की थी. एसआईटी ने टेक्निकल सेल और वैज्ञानिक तरीके से जांच की और एक-एक कर चार लोगों को उठाकर गहन पूछताछ की. इस दौरान पुलिस को लोकेशन मिली कि प्रिया बंगलामुखी का मोबाइल मनु कुमार साह नाम के युवक के पास है, जो भोरे थाना क्षेत्र के कावे गांव निवासी हरेंद्र साह का पुत्र है. मनु की गिरफ्तारी के साफ हो गया कि किन्नर का कातिल कौन है.

कातिल मनु पकड़ा गया और उसने बताया कि कैसे अपनी प्रेमिका और पश्चिम बंगाल की रहने वाली प्रिया बंगलामुखी की हत्या चाकू से गला रेत कर कर दी थी. हत्या के पीछे की पूरी कहानी जानने के लिए वक्त के पन्नों को पलटना होगा. किन्नर प्रिया बंगलामुखी भोरे थाने के कावे गांव में करीब तीन वर्ष पूर्व एक बर्थ-डे पार्टी में प्रोग्राम में गई थी. देर रात करीब एक बजे तक प्रोग्राम हुआ. जहां मन्नू कुमार साह अपने दोस्तों के साथ प्रोग्राम देखने के लिए गया था. देर रात जब प्रोग्राम खत्म हुआ तो किन्नर प्रिया ने मन्नू को अपना मोबाइल नंबर दिया. इसके बाद दोनों आपस में बातचीत करने लगे. फिर मुलाकातों दौर भी शुरू हो गया.

करीब दो वर्षो तक दोनों का प्रेम रहा. इसके बाद मन्नू राज मिस्त्री की नौकरी करने के लिए बेंगलुरु चला गया. एक वर्ष बाद जब वह घर आया तो किन्नर किसी दूसरे के संपर्क में आकर मन्नू ने नाता तोड़ लिया. मन्नू ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि किन्नर उसे कई बार जान मारने की धमकी भी दे चुकी थी. इससे पहले की वह किसी वारदात को अंजाम दिलवाती मन्नू ने ही उसकी चाकू से गला काटकर मौत की नींद सुला दी.

वारदात को अंजाम देने के लिए मन्नू बाइक से 26 जुलाई की दोपहर के 3 बजे के वक्त मिश्र बतरहा स्थित प्रिया के ऑकेस्ट्रा ऑफिस पर पहुंचा, जहां वह किराए के मकान में रहती थी. मकान में दबे पांव दाखिल हुआ और चाकू से गला काट कर वीभत्स तरीके से हत्या कर दी. वारदात के बाद मृतका का मोबाइल आधार कार्ड और कई साक्ष्य लेकर बाइक से फरार हो गया, ताकि पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सके.

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हत्या में पुलिस को पर्याप्त साक्ष्य मिले हैं. हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू, घटना में प्रयुक्त बाइक, मृतका का मोबाइल और आधार कार्ड भी पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से बरामद किया है. अब इस मामले में पुलिस केस को क्लोज कर रही है और आरोपी के विरुद्ध जल्द ही चार्जशीट सौंपते हुए कोर्ट में स्पीडी ट्रायल चला सजा दिलवाएगी.  इस तरह से पुलिस ने पश्चिम बंगाल की रहने वाली प्रिया बंगलामुखी की हत्या का एक सप्ताह में खुलासा कर दिया और कातिल को जेल की सलाखों में पहुंचा दिया.

मन्नू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने प्रिया बंगलमुखी की हत्या की गुत्थी सुलझा लिया है, लेकिन जिस तरह से प्यार में बेवफाई का बदला लेने के लिए प्रिया का कत्ल हुआ, उसके किए की सजा तो मन्नू को मिलेगी ही, लेकिन आप भी होशियार रहिए. प्यार में कोई भी ऐसा कदम न उठाएं, जिससे आपका पूरा जीवन जेल की काली कोठरी में सलाखों के पीछे काटनी पड़े.

phulwariya