गोपालगंज के कुचायकोट में आम के लिए बेटे ने कर दी मां की हत्या, सिर पर कूकर का ढक्कन मारकर ली जान

469

गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में शनिवार की दोपहर बड़ी वारदात हुई। आम के बंटवारे को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। बीच-बचाव करने गई मां के सिर पर बड़े बेटे ने कूकर का ढक्कन मार दिया। गहरी चोट लगने से उनकी मौके पर मौत हो गई। हत्या का आरोप बड़े बेटे पर लगा है। मृतका की पहचान पहवारी मिश्र की पत्नी पटोरा देवी के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपित पुत्र रमाशंकर मिश्र को गिरफ्तार कर लिया। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से हमले में प्रयुक्त कूकर का ढक्कन बरामद कर लिया है।

आम तोड़कर लाया गया था घर

मिली जानकारी के अनुसार सिरसिया गांव निवासी पहवारी मिश्र की पत्नी पटोरा देवी के चार पुत्र हैं। सभी अलग-अलग रहते हैं। शनिवार को पटोरा देवी के दो पुत्रों रमाशंकर मिश्र और दयाशंकर मिश्र घर पर थे। दोपहर में परिवार के पैतृक आम के पेड़ से आम तोड़कर घर लाया गया था। इसके बाद परिवार में आम का बंटवारा चल रहा था। आम के बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों में विवाद छिड़ गया। कुछ ही देर में बात मारपीट तक पहुंच गई।

बेटे को गिरफ्तार कर पुलिस कर रही पूछताछ

इस दौरान बीचबचाव करने आई मां पटोरा देवी की गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। दयाशंकर मिश्र ने आरोप लगाया कि रमाशंकर मिश्र ने कूकर के ढक्कन से मां के सिर पर प्रहार किया, जिससे 80 वर्षीय पटोरा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी। कुचायकोट थानाध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि वृद्ध महिला की हत्या हुई है। पुलिस आरोपित पुत्र को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

गोपालगंज के कुचायकोट में डबल मर्डर, बाप और बेटे की धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्या