कुचायकोट के ढोढवलिया में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचला, एक कि मौत

238

गोपालगंज (Gopalganj) में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक बेकाबू स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचल दिया. इस हादसे (Accident) में एक युवक की मौत हो गयी है. वहीं, स्कॉर्पियो सवार समेत छह लोग घायल हुए हैं. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-27 पर ढोढवलिया गांव के पास की है. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक युवक की पहचान बलथरी गांव निवासी उमेश शाही के 38 वर्षीय पुत्र बुलेट शाही के रूप में हुई है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कार्पियो की रफ्तार काफी तेज थी, साथ ही इसमें सवार सभी युवक शराब के नशे में थे. हालांकि पुलिस ने अभी तक स्कार्पियो सवार युवकों के नशे में होने की पुष्टि नहीं की है. मिली जानकारी के मुताबिक एनएच-27 पर ढोढवालिया गांव के पास रामपुर बाबू गांव निवासी भूषण पांडेय की दवा की दुकान है. रविवार की शाम भूषण पांडे बलथरी गांव निवासी बुलेट शाही, मुन्ना शाही और गुड्डू शाही के साथ खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे खड़े चारों युवकों को कुचलते हुए दुकान से टकराने के बाद पलट गई.

इस हादसे में बुलेट शाही की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि स्कार्पियो सवार तीन युवकों समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां मुन्ना शाही, गुड्डू शाही और भूषण पांडे की स्थिति गंभीर देख कर चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो वाहन को जब्त कर लिया गया है.

गोपालगंज के बैकुंठपुर में स्कॉर्पियो लूट के दौरान की गई थी बंगाल के युवक की हत्या