Bihar Local News Provider

हथुआ – तिहरे हत्याकांड में जांच करने रूपनचक पहुंची सीआइडी की टीम

बीते मई में हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव में एक परिवार के तीन लोगों की गोली मार कर हत्या करने के मामले की जांच करने बुधवार को पटना से सीआइडी की तीन सदस्यीय टीम रूपनचक गांव पहुंची। गांव पहुंचने के बाद अपराधियों की गोली से घायल हुए इस वारदात के चश्मदीद राजद नेता जेपी यादव से घटना की पूरी जानकारी लेते हुए उनसे पूछताछ की। तीन घंटे तक पूछताछ तथा जांच पड़ताल करने के बाद सीआइडी की टीम पटना के लिए रवाना हो गई।
[the_ad id=”13129″]
बीते मई महीने में हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव निवासी राजद नेता जेपी यादव के घर पर दो बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने राजद नेता की मां संकेसिया देवी, भाई शांतनु यादव तथा पिता की गोली मार कर हत्या कर दी थी। गोली लगने से राजद नेता जेपी यादव भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इनका इलाज पीएमसीएच पटना में किया गया। इस वारदात को लेकर राजद नेता के बयान पर जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय, इनके भाई कुख्यात सतीश पांडेय तथा भतीजा जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय सहित पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई।
[the_ad id=”13131″]
प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने कुख्यात सतीश पांडेय तथा इनके पुत्र जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस वारदात के दो महीने बाद तिहरे हत्याकांड की जांच करने के लिए बुधवार को पटना से सीआइडी की तीन सदस्यीय टीम रूपनचक गांव पहुंची। गांव पहुंचे के बाद सीआइडी की टीम ने इस वारदात के चश्मदीद राजद नेता जेपी यादव से घटना के बारे में जानकारी लेते हुए उनसे पूछताछ की। तीन घंटे तक पूछताछ तथा जांच करने के बाद सीआइडी की टीम पटना के लिए रवाना हो गई। सीआइडी की टीम में इंस्पेक्टर तथा दो सब इंस्पेक्टर शामिल थे।
[the_ad id=”13130″]