Bihar Local News Provider

विजयीपुर – शराबी ने मां सहित पांच को चाकू घोंप काट ली अपनी गर्दन

[the_ad id=”13285″]
विजयीपुर थाना क्षेत्र के मुसहरी बाजार में मंगलवार की रात शराब के नशे में बदहवास एक युवक ने अपनी मां, भाभी तथा भतीजी को चाकू घोंप कर घायल कर दिया। इस बीच चीखने चिल्लाने की आवाज सुन पहुंची पड़ोस की दो लड़कियों पर भी चाकू से हमला कर घायल करने के बाद युवक ने खुद चाकू से अपनी गर्दन काट ली। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, विजयीपुर में भर्ती कराया।
[the_ad id=”13129″]
शराबी युवक की मौत हो गई। वहीं पड़ोस की घायल दोनों लड़कियों की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के देवरिया रेफर कर दिया। देवरिया के चिकित्सकों ने भी दोनों लड़कियों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज, गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
[the_ad id=”13286″]
बताया जाता है कि मुसहरी बाजार निवासी योगेंद्र वर्मा का पुत्र 32 वर्षीय दीपक वर्मा शराब पीने का आदी था। वह प्रतिदिन शराब पीकर घर आने के बाद घर के लोगों से झगड़ा करता रहता था। मंगलवार की रात भी दीपक वर्मा शराब पीकर घर लौटा। घर में आते ही शराब के नशे में बदहवास दीपक वर्मा कहने लगा कि आज चाकू मारकर सब को खत्म कर देंगे। इसके बाद उसने घर में रखे चाकू को अपने हाथ में ले लिया। युवक के चाकू निकालने पर उसकी मां मालती देवी उसके सामने आकर समझाने लगी। तभी चाकू लहराते हुए युवक ने अपनी मां पर चाकू से कई वार कर घायल कर दिया।
[the_ad id=”13287″]
उनके चिल्लाने पर उन्हें बचाने पहुंची भाभी प्रीति देवी पर भी युवक ने चाकू से कमर और हाथ पर वार कर घायल कर दिया। इसके बाद उसने भतीजी पूजा कुमारी को भी चाकू घोंप कर घायल कर दिया। इस बीच चिखने चिल्लाने की आवाज सुन कर पहुंची पड़ोस की एक लड़की सुमन कुमारी तथा उसकी चाची मुन्नी देवी पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इसी बीच पड़ोसियों ने बदहवास युवक को धक्का देकर घर से बाहर कर दिया और दरवाजा बंद कर दिया। घर की महिलाएं तड़प रही थीं तभी फिर युवक घर में घुस गया तथा यह कहते हुए उसने चाकू से अपनी गर्दन काट ली कि तुम लोगों को मार दिए हैं और अब अपने भी मरेंगे।
[the_ad id=”13131″]
युवक द्वारा अपनी गर्दन काट लेने के बाद आसपास के लोगों ने युवक सहित सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विजयीपुर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। घायल पूजा तथा पड़ोसी मुन्नालाल वर्मा की पुत्री सुमन की हालत गंभीर देख स्वजनों ने दोनों को सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के देवरिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से दोनों को मेडकिल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।
[the_ad id=”13285″]