Bihar Local News Provider

विजयीपुर – जो भी सामने आया, उस पर कर दिया हमला, माँ की कर दी हत्या पत्नी से झगड़कर लॉकडाउन में घर लौटा दीपक

[the_ad id=”13285″]
शराब के नशे में बदहवास युवक दीपक वर्मा की करतूस से मुसहरी बाजार के लोग सन्न रह गए हैं। इस घटना को लेकर बुधवार को पूरे दिन लोगों के बीच चर्चा होती रही। लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर दीपक वर्मा ने ऐसा क्यों किया। हालांकि शराब के नशे में वह पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है।
[the_ad id=”13129″]
चार साल पूर्व मुसहरी बाजार में एक मीट की दुकान पर शराब पीकर दीपक वर्मा हंगामा करने लगा था। इसका विरोध करने पर उसने चाकू से खुद अपने सिर पर ही हमला कर लिया था। काफी दिन तक चले इलाज के बाद वह ठीक हो सका था। लेकिन, इसके बाद भी शराब पीकर हंगामा करने की उसकी प्रवृत्ति बनी रही। मुसहरी बाजार के लोग बताते हैं कि मंगलवार की रात शराब के नशे में बदहवास दीपक वर्मा ने अपनी मां मालती देवी पर चाकू से हमला किया तो उनकी चिख सुन पास पड़ोस के लोग उसके घर के बाहर पहुंच गए। लेकिन, हाथ में चाकू लहरा रहे युवक की मनोस्थिति देखकर किसी की उसे पकड़ने की हिम्मत नहीं हुई।
[the_ad id=”13286″]
एक-एक कर वह अपनी मां के बाद भाभी, भतीजी तथा पड़ोस की दो महिलाओं पर चाकू से हमला कर घायल करता रहा। हालांकि, इस बीच कुछ लोगों ने हिम्मत कर उसे धक्का देकर घर से बाहर करने के बाद दरवाजा को बंद कर दिया। लेकिन, वह फिर घर में घुस गया तथा खुद चाकू से अपनी गर्दन काट लिया। आसपास के लोग बताते हैं कि उसे देखकर लग रहा था कि जैसे उसके सिर पर खून सवार हो गया है। वह कभी बड़बड़ा रहा था तो कभी जोर जोर से बोलने लग रहा था।
[the_ad id=”13287″]
उसके घर के बाहर लोगों की भीड़ लग गई थी। इस बीच जो भी उसे समझाने या पकड़ने की कोशिश करता, उस पर वह चाकू तान ले रहा था। इस घटना के बाद दीपक वर्मा के आस पड़ोस के घरों के लोग सदमे हैं। मरहम पट्टी तथा इलाक करने के बाद दीपक वर्मा की मां तथा भाभी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बदहवास युवक के हमले में घायल दो लड़कियों को मेडकिल कॉलेज गोरखपुर में इलाज चल रहा है। दोनों लड़कियों की हालत चिताजनक बताई जाती है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
[the_ad id=”13131″]