Bihar Local News Provider

मांझा – हाईवे पर बाइक से गिरी सेविका, बस से कुचलकर मौत

[the_ad id=”13285″]
मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव के समीप एनएच 28 पर अपने पति के साथ बाइक से शहर के अंबेडकर भवन में आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्रशिक्षण लेने जा रही एक सेविका बाइक से गिर गई। इसी दौरान पीछे से आ रही एक बस ने सड़क पर गिरी सेविका को कुचल दिया। इससे मौके पर ही सेविका की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सेविका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सेविका को कुचलने के बाद बस छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस बस को जब्त कर चालक की तलाश कर रही है।
[the_ad id=”13131″]
बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के दानापुर गांव निवासी विजय दुबे की पत्नी माला देवी आंगनबाड़ी सेविका के पद पर कार्यरत थीं। उनकी विधानसभा चुनाव में ड्यूटी लगी थी। बुधवार की सुबह नौ बजे सेविका माला बाइक से अपने पति विजय दुबे के साथ शहर के अंबेडकर भवन में आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्रशिक्षण लेने जा रही थीं। अभी ये लोग भोजपुरवा गांव के समीप पहुंचे ही थे कि तभी अचानक बाइक से सेविका असंतुलित होकर बाइक से गिर गईं। इसी दौरान पीछे से आ रही एक बस ने सेविका को कुचल दिया। इससे मौके पर ही सेविका की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सेविका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
[the_ad id=”13286″]
अंबेडकर भवन में सेविकाओं ने किया हंगामा:
सड़क हादसे में सेविका माला देवी की मौत की जानकारी मिलते ही शहर के अंबेडकर भवन में चुनाव प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं सेविकाओं में आक्रोश व्याप्त हो गया। आक्रोशित सेविकाओं ने वहां हंगामा शुरू कर दिया। इससे प्रशिक्षण कार्यक्रम में अफरा तफरी की स्थित बन गई। सेविकाएं सड़क हादसे की शिकार हुईं सेविका माला देवी के स्वजन को 30 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग कर रही थीं। बाद में सीओ विजय कुमार सिंह ने दस लाख रुपये मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर सेविकाओं को समझा कर शांत करा दिया। इसके बाद फिर से प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू हो गया।
[the_ad id=”13287″]