Bihar Local News Provider

बाइक से पीछा करके बीजेपी नेता पर हमला, गोपालगंज के मांझागढ़ थाने के धामापाकड़ की घटना

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने स्कूटी से घर जा रहे हैं पूर्व जिला पार्षद और भाजपा नेता का पीछा कर उनपर हमला कर दिया। हमले के बाद अपराधियों ने उनके पास रखे स्मार्टफोन और हजारों रुपए नगदी लूट लिया। घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धामापाकड़ गांव के पास की है।

स्कूटी से लौटने के दौरान रास्ते में हमला
पीड़ित पूर्व जिला पार्षद का नाम लखन तिवारी है। वे मांझागढ़ के डुमरिया गांव के रहने वाले हैं। पीड़ित के मुताबिक वे गोपालगंज शहर से अपने गांव डुमरिया लौट रहे थे। लखन तिवारी ने बताया कि पीएचडी का फॉर्म भरकर सोमवार की देर शाम स्कूटी से अपने गांव लौट रहे थे। वे एक पैर से दिव्यांग भी हैं।

मोबाइल फोन और हजारों रुपए लूटा
पीड़ित के मुताबिक वे धामापाकड़ गांव से आगे चंवर के पास जैसे ही पहुंचे तभी रोड के किनारे खड़े दो बाइक पर सवार चार अपराधी उनका पीछा करने लगे। पीछा करने के बाद अपराधियों ने उनके सिर पर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वे बेहोश होकर स्कूटी सहित जमीन पर गिर गए। अपराधियों के पास चाकू और दूसरे हथियार भी थे। पीड़ित के मुताबिक होश आने पर उनके पास रखा मोबाइल फोन और पास में रखे हजारों रुपए लूट लिए गए थे।



पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया

बाद में सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां से उन्हें देर रात पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मांझागढ़ पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

https://gopalganj.org/hathua/14376/


Comments

2 responses to “बाइक से पीछा करके बीजेपी नेता पर हमला, गोपालगंज के मांझागढ़ थाने के धामापाकड़ की घटना”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *