Bihar Local News Provider

गोपालगंज के विजयीपुर में झारखंड के दो मजदरों की मौत, परिवार ने कहा-रात को पी थी शराब

गोपालगंज जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र के मझवलिया गांव में एक ईंट भट्ठे पर काम करने वाले झारखंड के दो मज़दूरों की संदिग्ध मौत हो गई। परिजनों के  अनुसार दोनों ने मंगलवार की रात को शराब पी थी। परिजन जहरीली शराब से मौत होने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। हालांकि डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों की मौत के कारणों का पता चलेगा। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

मृतकों में झारखंड के गुमला जिले के भसो थाना क्षेत्र के रसीली गांव के बुधवा पन्ना और कर्मा पन्ना शामिल हैं। पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया। घटना के संबंध में मजदूर के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की देर शाम काम करने के बाद दोनों मजदूर शराब पीने के लिए बगल के गांव में गया था।

शराब पीने के बाद दोनों की तबीयत बिगड़ने लगी तो इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में आने के क्रम में दोनों मजदूरों की मौत हो गई।  घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीओ उपेंद्र कुमार पाल, एसडीपीओ नरेश पासवान, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय व सब इंस्पेक्टर बीएन राय सहित अन्य पुलिस बल की टीम सदर अस्पताल में पहुंची व मामले की छानबीन की और मृतकों के परिजनों से घटना की पूरी जानकारी ली।

https://gopalganj.org/vijaipur/13779/


Comments

One response to “गोपालगंज के विजयीपुर में झारखंड के दो मजदरों की मौत, परिवार ने कहा-रात को पी थी शराब”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *