Bihar Local News Provider

गोपालगंज – दो बेटियों के अपहरण केस में पुलिसिया कार्रवाई न होने पर महिला ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में की खुदकुशी की कोशिश, मची अफरातफरी

गोपालगंज में स्वतंत्रता दिवस समारोह के मौके पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक महिला ने समारोह के दौरान खुदकुशी करने का प्रयास किया। दरअसल महिला अपनी दो बेटियों के अपहरण के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज है। घटना गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाने के श्रीपुर ओपी के दुबे बतराहा गांव की है।
[the_ad id=”13129″]
खबर के अनुसार, गोपालगंज कलेक्ट्रेट परिसर में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ध्वजरोहण की तैयारियां की जा रही थीं। इस दौरान वहां एक महिला पहुंची और उसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर आत्मदाह का प्रयास किया। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए महिला को ऐसा करने से रोक दिया। अचानक हुई इस घटना से कलेक्ट्रेट में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई और वरिष्ठ अधिकारी भी इस घटना से सकते में आ गए।
[the_ad id=”13286″]
दरअसल पीड़िता का आरोप है कि उसकी दो बेटियों का अपहरण कर लिया गया है लेकिन शिकायत के बावजूद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। वरिष्ठ अधिकारियों ने महिला को इस मामले में तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
महिला ने डीएम और एसपी के सामने नगर थाने के इंस्पेक्टर पर दो लाख रुपए लेकर अपहर्ताओं को छोड़ने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बीती 22 जुलाई को उनकी नाबालिग बेटी का अपहरण शहर के पोस्ट ऑफिस चौक से कर लिया गया था। इसके बाद अपहर्ताओं ने बेटी को छोड़ने के एवज में दो लाख रुपए की मांग की। अपहर्ताओं ने परिजनों को फोन कर दहीभाता पुल के समीप बुलाया।
[the_ad id=”13287″]
महिला का कहना है कि जब वह वहां पहुंचे तो अपहर्ता बोलेरो कार में बेटी के साथ मौजूद थे। इस पर उन लोगों ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुला लिया और अपहर्ताओं को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। महिला का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई ना करके दोनों अपहर्ताओं को छोड़ दिया। इसके बाद बीती 3 अगस्त को अपहर्ताओं ने महिला के घर आकर उनकी दो नाबालिग बेटियों का जबरन अपहरण कर लिया।
[the_ad id=”13285″]