Bihar Local News Provider

उचकागांव – पूर्व मुखिया के भतीजे की गोली मार कर हत्या

जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर-मंगलपुर महासेतु के नीचे ले जाकर अपराधियों ने उचकागांव प्रखंड के नवादा परसौनी के पूर्व मुखिया के भतीजा की गोली मार कर हत्या कर दी। इस वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व मुखिया के भतीजा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
[the_ad id=”13129″]
पुलिस ने महासेतु पर खड़ी बाइक तथा हेलमेट व मोबाइल फोन बरामद किया है। इस वारदात की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना मिलने पर एसडीपीओ नरेश पासवान सहित कई थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच गई। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के धक्का मुक्की भी की। बाद में एसडीओ ने लोगों को समझा कर शांत करा दिया। पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।
[the_ad id=”13286″]
बताया जाता है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के नवादा परसौनी गांव निवासी पूर्व मुखिया करिमन मियां के भतीजा अफसर अली शुक्रवार को अपनी पत्नी को शहर के बंजारी मोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में दिखाने के लिए आए थे। अस्पताल आने के बाद ये अपनी पत्नी से यह कह कर वहां से निकल गए कि वे जादोपुर रोड में एक व्यक्ति से मिलने जा रहे हैं। लेकिन अफसर अली वापस नहीं लौटे। जादोपुर-मंगलपुर महासेतु के नीचे ले जाकर अपराधियों ने गोली मार कर इनकी हत्या कर दी। गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व मुखिया के भतीजा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
[the_ad id=”13131″]
बताया जाता है कि अपराधियों के गोली शिकार बने युवक की बाइक महासेतु पर खड़ी की गई थी। बाइक पर हेलमेट व मोबाइल फोन पड़ा था। पुलिस ने बाइक, हेलमेट व मोबाइल फोन को बरामद कर लिया। बताया जाता है कि पूर्व मुखिया के भतीजा की गोली मार कर हत्या करने की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जिसकी जानकारी मिलते ही एसडीपीओ नरेश पासवान, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार, मीरगंज थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार, उचकागांव थानाध्यक्ष किरण शंकर सहित कई थानों की पुलिस सदर अस्पताल में पहुंच गई। इस दौरान लोगों ने पुलिस के साथ धक्का मुक्की भी की। बाद में एसडीपीओ ने लोगों को समझा कर शांत करा दिया। पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।
[the_ad id=”13287″]
छह माह पूर्व विदेश से लौटे थे पूर्व मुखिया के भतीजा:
अपराधियों के गोली के शिकार बने पूर्व मुखिया के भतीजे अफसर अली खाड़ी देख में काम करते थे। ये छह महीने पहले अपने घर लौटे थे। कुछ महीने पहले की घर लौटे अफसर अली से किससे दुश्मनी तथा ये अपनी पत्नी से कह कर जादोपुर रोड में किससे मिलने गए थे, पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है। इसी बीच सदर अस्पताल पहुंचे राजद नेता अरुण सिंह ने पुलिस प्रशासन से अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।
[the_ad id=”13285″]
कॉल डिटेल व सीसी कैमरा फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस:
जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर- मंगलपुर महासेतु के नीचे पूर्व मुखिया के भतीजे अफसर अली की गोली मार कर हत्या करने के मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है। सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि युवक की हत्या किन कारणों से की गई है, इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। पुलिस युवक के मोबाइल के कॉल डिटेल व गोपालगंज से जादोपुर पथ पर लगाए गए सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है। उन्होंने कहा कि जल्द की पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।