Bihar Local News Provider

गोपालगंज के विजयीपुर में युवक को अगवा कर चाकू से गला रेतकर हत्या

विजयीपुर थाना क्षेत्र के रुइया गांव से एक युवक को अगवा कर अपराधियों ने दियारा में ले जाकर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह जादोपुर थाना क्षेत्र के राजवाही गांव के समीप दियारा में झाड़ी में खून से लथपथ युवक का शव पड़ा देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि विजयीपुर थाना क्षेत्र के रुइया बंगरा गांव निवासी चनर गोड़ का पुत्र 27 वर्षीय दीपक कुमार गोड़ गुरुवार की देर शाम अपने घर के दरवाजे के पास खड़ा था। तभी कुछ लोग वहां पहुंच गए तथा युवक को अगवा कर उसे वाहन में बैठाकर फरार हो गए। युवक को अगवा करने के बाद अपराधी उसे गंडक नदी के दियारा इलाके में ले गए तथा चाकू से गला रेतकर हत्या करने के बाद राजवाही गांव के समीप झाड़ी में शव को फेंककर फरार हो गए। शुक्रवार की सुबह मवेशी चराने गए कुछ ग्रामीणों ने युवक का शव झाड़ी में पड़ा देकर इसकी सूचना गांव वालों को दी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इसी बीच ग्रामीणों से सूचना मिलने पर जादोपुर थाना के थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराधियों ने युवक की चाकू से गला रेत कर हत्या की है। झाड़ी से एक चाकू बरामद किया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

सड़कों के किनारे लगे सीसी कैमरे का फुटेज खंगाल रही पुलिस: दियारा इलाके से होकर गुजर रही गोपालगंज, सिवाया तथा बेतिया जाने वाली सड़कों के किनारे सीसी कैमरे लगाए गए हैं। युवक की हत्या के बाद पुलिस सड़कों के किनारे लगाए गए सीसी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि अपराधी युवक को अगवा करने के बाद वाहन से इन्हीं सड़कों से होकर दियारा इलाके में रजवाही तक गए होंगे। सीसी कैमरे फुटेज को मदद से पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है। इनसेट

कहते हैं एसडीपीओ

पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर रही है। युवक की हत्या मामले की जांच में जादोपुर थाना के साथ ही विजयीपुर थाना की पुलिस भी जुटी है। जल्द की युवक की हत्या में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नरेश पासवान, एसडीपीओ सदर

https://gopalganj.org/sidhwalia/13937/


Comments

2 responses to “गोपालगंज के विजयीपुर में युवक को अगवा कर चाकू से गला रेतकर हत्या”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *