Bihar Local News Provider

गोपालगंज के फुलवरिया में पुलिस टीम पर बोला हमला : दारोगा का टूटा हाथ, कई पुलिसकर्मी जख्मी, सभी आरोपी फरार

गोपालगंज जिले के फुलवरिया के श्रीपुरोपी थाने के बंशीबतरहां गांव मे दो पक्षों के बीच हुए भूमि विवाद के मामले का जांच करने गुरुवार को पुलिस बल के साथ पहुंचे श्रीपुर ओपी मे पदस्थापित दारोगा रमेश दास सहित पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें दारोगा रमेश दास का दाहिना हाथ टूट गया। वही अन्य पुलिस कर्मियों को हल्की चोटें आई।

घायल दारोगा को मिश्रबतरहाँ शंकर मोड़ स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। जहां दरोगा का इलाज चल रहा है। वही घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष अशोक कुमार, भोरे थानाध्यक्ष सुभाष सिंह, उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद व मीरगंज थानाध्यक्ष छोटन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुटे हैं,वही घटना का अंजाम देने के बाद सभी आरोपी घर छोड़ कर फरार हो गए है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि श्रीपुर ओपी थाने के बंसीबतरहां गांव में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर गुरुवार को जमकर खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें दोनों पक्ष के तीन व्यक्ति घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय रेफरल अस्पताल फुलवरिया में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां स्थिति नाजुक देख गंभीर रुप से घायल युगल किशोर राय को डॉक्टरों ने सदर अस्पताल गोपालगंज के लिए रेफर कर दिया है। वही अन्य घायल दीपु कुमार व अमन कुमार इत्यादि का इलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल फुलवरिया में चल रहा है।

उधर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में गोपालगंज भेजा जाएगा। घटना के विभिन्न बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रहा है।

Kuchaikote