Bihar Local News Provider

गोपालगंज के गैराज में चोरी कर रहे युवक को लोगों ने पकड़कर पीटा, लाखों का सामान लेकर भागा साथी

शहर के बंजारी मोड़ के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास एक मोटर गैराज का ताला काटकर चोरी कर रहे एक युवक को लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दिया। युवक के दो साथी दो लाख रुपये कीमत के सामान चुराकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की चंगुल से युवक को छुड़ाकर उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

इधर, लोगों का आक्रोश पुलिस पर भी फूटा। लेकिन, पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया। लोगों का कहना है कि पुलिस की गश्‍ती नहीं होने के कारण चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं। चोरी की शिकायत दर्ज करने के बावजूद पुलिस की सक्रियता नहीं बढ़ती। पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने तक ही काम को सीमित रखती है। चोरों की तलाश करने की जहमत नहीं उठाती। यही कारण है कि चोरी की घटनाओं का उद्भेदन नहीं हो पाता है।

बताया जाता है कि शहर के बंजारी निवासी संजय सिंह की बंजारी मोड़ के समीप पेट्रोल पंप के पास मोटर गैराज है। बुधवार की शाम मोटर गैराज बंद कर संजय सिंह अपने परिवार के लोगों के साथ छठ पूजा करने के लिए घाट पर गए थे। इसी बीच वहां पहुंचे तीन युवक मोटर गैराज का ताला काट कर अंदर घुस गए तथा सामान चुराने लगे। तभी घाट पर पूजा करने के बाद संजय सिंह अपनी गैराज पर पहुंच गए तथा तीन युवकों को ताला काटकर चोरी करते देख शोर मचाने लगे। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने एक युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दिया। हालांकि युवक के दो साथी गैराज से दो लाख रुपये कीमत के सामान चुृराकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को लोगों की चंगुल से छुड़ा लिया। इसके बाद उसे पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए भेजा गया।

https://gopalganj.org/city-news/429/