Bihar Local News Provider

गोपालगंज के चौरांव रेलवे पुल से पकड़ा गया कुख्यात छोटेलाल दो दर्जन से अधिक वारदात को अंजाम दे चुका है

कटेया थाना क्षेत्र के छितौली गांव निवासी कुख्यात छोटेलाल सिंह पर हत्या, लूट, रंगदारी, गांजा तस्करी सहित दो दर्जन से अधिक मामले जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि कुख्यात छोटेलाल सिंह ने वर्ष 2009 में अपने पड़ोस के एक बच्चे की हत्या के बाद अपराध की दुनिया में कदम रखा। वर्ष 2013 में छोटेलाल व मनीष कुशवाहा का संपर्क हुआ। जिसके बाद ये लोग लगातार एक पर एक करीब दो दर्जन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार छोटेलाल पर सासामुसा में बैंक डकैती, जादोपुर में किराना दुकानदार की गोली मार कर हत्या, भोरे में राहगीर को लूटपाट के दौरान गोली मार कर हत्या, दियारा के चर्चित धनराज सिंह पर फायरिग, विशंभरपुर में डॉक्टर के चैंबर में घुसकर हथियार लहराने के बाद रंगदारी की मांग सहित दो दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

शहर के कई सफेदपोशों पर पुलिस की नजर:

कुख्यात मनीष कुशवाहा व छोटेलाल कुशवाहा लगातार फोन कर व्यवसायियों से रंगदारी की मांग कर रहे थे। ऐसे में इन अपराधियों को नंबर मुहैया कराने वाले कुछ सफेदपोश लोगों को चिन्हित कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी करने को लेकर पुलिस तैयारी कर रही है। एसपी ने बताया कि नेट कॉल के माध्यम से रंगदारी मांगी जाती है। ऐसे में पुलिस सभी सफेदपोश लोगों पर नजर रखते हुए उनपर कार्रवाई करने में जुट गई है।

छापेमारी दल में शामिल पदाधिकारी होंगे पुरस्कृत:

नगर थाना क्षेत्र के चौरांव गांव के समीप से हथियार के जखीरा के साथ पांच बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को सम्मानित किया जाएगा। इसकी जानकारी एसपी ने देते हुए बताया कि पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में शामिल एसडीपीओ नरेश पासवान, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार, विशंभरपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार, कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्वनी तिवारी, मांझा थानाध्यक्ष छोटन कुमार, श्रीपुर ओपी प्रभारी संजीत कुमार, महिला थानाध्यक्ष आफसां प्रवीन व सब इंस्पेक्टर नेयाज अहमद व अशोक कुमार को पुरस्कृत किया जाएगा।

https://gopalganj.org/city-news/14098/


Comments

4 responses to “गोपालगंज के चौरांव रेलवे पुल से पकड़ा गया कुख्यात छोटेलाल दो दर्जन से अधिक वारदात को अंजाम दे चुका है”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *