Bihar Local News Provider

कटेया / बेलही डीह गांव पहुंची सीआइडी की टीम, चर्चित रोहित हत्या मामले की जांच प्रारंभ

कटेया थाना क्षेत्र के बेलही डीह गांव में चर्चित रोहित हत्याकांड की जांच के लिए रविवार को सीआइडी की टीम गांव में पहुंची। हत्या मामले की जांच पड़ताल प्रारंभ की। इस बीच टीम के सदस्यों ने किशोर की मौत के बारे में ग्रामीणों तथा आरोपित से पूछताछ की।
[the_ad id=”13129″]
बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के बेलही डीह निवासी राजेश जायसवाल के 15 वर्षीय पुत्र पुत्र रोहित जायसवाल का शव थाना क्षेत्र के गोईता टोला बेलही खास गांव के पास करीब छह माह पूर्व गत 29 मार्च को खनुआ नदी से बरामद किया गया था। राजेश जायसवाल के बयान पर कटेया थाने में छह लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने घटना में नामजद पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर गोपालगंज मंडल कारा भेज दिया था।
[the_ad id=”13286″]
सोशल मीडिया में घटना को सांप्रदायिक रूप देते हुए किशोर की मस्जिद में बलि देकर हत्या किए जाने की खबरें आने के बाद मृत किशोर के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए सूबे के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने घटना स्थल एवं मृतक के गांव पहुंच कर सभी बिदुओं की घटना की जांच की। जांच के बाद उन्होंने घटना को सांप्रदायिक रंग देने की खबरों को पूरी तरह निराधार एवं बेबुनियाद बताया। अपनी जांच के बाद उन्होंने कहा था कि की रोहित की हत्या हुई है या नहाने के क्रम में डूबकर मरा है। इसकी जांच सीआइडी की टीम करेगी।
[the_ad id=”13131″]
रविवार को सीआइडी की टीम ने बेलही डीह गांव पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की। इस बीच सीआइडी की टीम ने कई लोगों से पूछताछ की। हालांकि इस टीम को मृत किशोर के परिवार के लोग नहीं मिले। क्योंकि किशोर के घर पर उसके परिवार के सदस्य मौजूद नहीं रहे।
[the_ad id=”13285″]