Bihar Local News Provider

कटेया – कटेया में युवक की हत्या कर लाश झाड़ी में फेंका

स्थानीय थाने के खदहीं गांव में पड़ोसियों ने एक युवक की हत्या कर लाश झाड़ी में फेंक दिया। दोनों पड़ोसियों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। इस संबंध में मृतक की माता द्वारा थाने में सात लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है।
[the_ad id=”13129″]
मिली जानकारी के अनुसार 11 अगस्त को खदहीं गांव में उमेश चौहान के पुत्र लखी चंद्र चौहान (20) को उसी गांव की मंजू देवी ने पूर्व के विवाद की सुलह समझौते के लिए धोखे से बुलाकर अपने घर ले गयी। घर में पहले से घात लगाएं आधा दर्जन से अधिक लोग मौजूद थे। उन लोगों द्वारा उक्त युवक की हत्या कर दी गयी। लाश को जलाने का प्रयास किया गया, परंतु लाश नहीं जला तो अधजली लाश को झाड़ी में फेंक दिया। घटना के संबंध में मृतक की मां उर्मिला देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोप लगाया हैं कि मंजू देवी ने उसके छोटे बेटे प्रदीप चौहान पर अपनी बेटी के साथ प्रेम प्रसंग का झूठा आरोप लगा कर 8 अगस्त को अन्य लोगों के साथ मिलकर झगड़ा किया व जान से मारने की धमकी दी। इसी कारण उर्मिला देवी ने अपने छोटे लड़के प्रदीप को अपनी बड़ी बहन के घर भेज दिया। इसी विवाद को लेकर मंजू देवी ने सुलह समझौते के नाम पर धोखा व षड्यंत्र के तहत उसके बड़े बेटे को बुलाकर अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या कर दी।
[the_ad id=”13286″]
लाश को जलाने का प्रयास किया गया। जब लाश नहीं जली तो उसे झाड़ियों में फेक दिया गया। सुबह ग्रामीणों ने लाश देखी। पुलिस को खबर दी गयी। मौके पर पहुंच कर पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गोपालगंज भेज दिया। इस संबंध में उर्मिला देवी ने मंजू देवी, गोरख चौहान सहित सात लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। स्थानीय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंजू देवी को गिरफ्तार कर ली है। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।
[the_ad id=”13285″]


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *