Bihar Local News Provider

कटेया : प्रेमिका से मिलने गए किशोर को नंगा कर बेरहमी से पीटा

कटेया थाना क्षेत्र के धरहरा मेला गांव में रविवार की रात प्रेमिका के घर में घुसे एक किशोर को ग्रामीणों ने पकड़ कर नंगा कर बेरहमी से पिटाई कर दिया। किसी तरफ से घर पहुंचे किशोर को स्वजनों ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती कराया। ज
 
किशोर की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। इसी बीच किसी ने किशोर को नंगा कर पिटाई करने का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में पूरी तरह से नग्न अवस्था में किशोर को कुछ लोग पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। किशोर माफी मांगते हुए दर्द से कराह रहा है। वायरल वीडियो पूरे इलाके में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि इस घटना को लेकर किसी भी पक्ष ने थाना में आवेदन नहीं दिया है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
[the_ad id=”11213″]
बताया जाता है कि कटेया नगर के सिनेमा हॉल मोहल्ला वार्ड पांच निवासी एक 16 वर्षीय किशोर का मेला धरहरा गांव निवासी एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा है। रविवार की रात किशोर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए मेला धरहरा गांव पहुंच गया तथा प्रेमिका के घर में घुस गया। इसी बीच कुछ ग्रामीणों की नजर घर में घुसे किशोर पर पड़ गई। ग्रामीणों ने किशोर को पकड़कर उसे पूरी तरफ से नंगा करने के बाद पिटाई शुरू कर दिया। रात भर किशोर को पीटा गया। इस बीच किसी ने किशोर को नंगा कर पिटाई करने का वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में पूरी तरफ से नग्न किशोर को कुछ लोग पीटते हुए दिख रहे हैं। किशोर बार-बार फिर यहां नहीं आने की बात कह माफी मांगते हुए छोड़ने की गुहार लगा रहा है। पिटाई के कारण वह दर्द से कराहते हुए दिख रहा है। पिटाई के दौरान एक व्यक्ति किशोर का नाम पूछ रहा है। जिस पर किशोर अपना नाम प्रिस गुप्ता बताता है। वायरल वीडियो में किशोर बार-बार छोड़ देने के लिए गुहार लगाते हुए पिटाई करने वालों के सामने गिड़गिड़ा रहा है। वीडियो में नग्न अवस्था में कुछ दूर किशोर को घूमाते हुए भी दिखाया गया है।
 
बताया जाता है कि रात भर किशोर की पिटाई करने के बाद उसे छोड़ दिया गया। किसी तरफ घर पहुंचे किशोर की हालत गंभीर देख स्वजन उसे इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां किशोर की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। इस घटना को लेकर किसी भी पक्ष ने थाना में आवेदन नहीं दिया है। किशोर को नंगा कर पिटाई करने का वायरल वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।