Bihar Local News Provider

हथुआ: पुलिस के हत्थे चढ़ा हथियारों का सप्लायर, होमियोपैथिक डॉक्टर बन छुपायी थी पहचान

अपराधियों पर शिकंजा कसने का असर अब दिखने लगा है. पुलिस अपराधियों पर भारी पड़ती दिख रही है. बुधवार की शाम मीरगंज पुलिस को एक अहम सफलता तब मिली जब थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने एक हथियार सप्लायर को दो देसी पिस्तौल के साथ सबेया के पास से धर दबोचा.

पकड़े गये हथियार सप्लायर की पहचान भोरे थाना क्षेत्र के जगतौली गांव के कृष्णा ठाकुर उर्फ गुटुल के रूप में हुई है. बड़कागांव बाजार में कथित तौर पर होमियोपैथिक से डॉक्टरी करता था. पुलिस ने उसके पास से पांच कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि वे और सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार तथा मनोज कुमार सिंह सबेया के पास वाहनों की जांच कर रहे थे. इसी क्रम में आरोपित पुलिस को देख कर अपनी बाइक मोड़कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस ने उसे दौड़ाकर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार झोलाछाप डॉक्टर के पास से पुलिस पूछताछ कर रही है.

पैसे के लोभ ने डॉक्टर को बना दिया हथियार सप्लायर :

गिरफ्तार हथियार सप्लायर की सूचना पर हथुआ के एसडीपीओ नरेश कुमार मीरगंज थाने पहुंचे तथा गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ की है. प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आयी कि पहले वह गांव में घूम-घूम कर डॉक्टरी करता था. अधिक संपत्ति कमाने के हवस में वह बदमाशों के संपर्क में आया और कट्टे का कारोबार करने लगा. हाल के दिनों में वह बड़कागांव बाजार में कहने के लिए होमियोपैथी की प्रैक्टिस कर रहा था. एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सप्लयार से पुलिस पूछताछ कर रही है.

किसके हाथों बेचा हथियार, जांच कर रही पुलिस

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कृष्णा ठाकुर उर्फ गुटुल ने अबतक किसके-किसके हाथों हथियारों की सप्लाइ की है इसकी जांच की जा रही है. पुलिस की टीम हथियार खरीदने वालों की तलाश में जुट गयी है. उसने पूछताछ में कई लोगों के नामों का खुलासा भी किया है.

https://gopalganj.org/city-news/14011/


Comments

2 responses to “हथुआ: पुलिस के हत्थे चढ़ा हथियारों का सप्लायर, होमियोपैथिक डॉक्टर बन छुपायी थी पहचान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *