Bihar Local News Provider

सत्ता संग्राम – टिकट नहीं मिलने पर जदयू प्रदेश महासचिव ने दिखाए बागी तेवर

विधानसभा चुनाव में एनडीए दलों में सीटों के बंटवारे के साथ ही रार बढ़ने लगा है। जिले का बैकुंठपुर विधानसभा सीट भाजपा के खाते में जाने तथा टिकट नहीं मिलने से नाराज जदयू के प्रदेश महासचिव पूर्व विधायक मंजीत कुमार सिंह ने बागी तेवर दिखाते हुए इस सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया है।
[the_ad id=”13129″]
मंगलवार को बरौली के देवापुर गांव में अपने आवास परिसर में समर्थकों के साथ बैठक कर जदयू प्रदेश महासचिव ने यह एलान किया। हालांकि, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके नेता हैं और आगे भी रखेंगे। वे मुख्यमंत्री के अंतिम संदेश का इंतजार करेंगे। लेकिन, अगर टिकट नहीं मिला तो वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल कर चुनाव लड़ेंगे।
[the_ad id=”13287″]
उन्होंने कहा कि बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र से मेरे परिवार की 48 वर्षों की राजनीतिक पृष्ठभूमि रही है। मेरे पिता स्वर्गीय ब्रजकिशोर नारायण सिंह 1977 से लेकर 1995 तक लगातार बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते रहे। इस दौरान मेरे वे बिहार सरकार में मंत्री भी रहे। मैं भी लगातार 24 वर्षों से जनता की सेवा कर रहा हूं।
[the_ad id=”13131″]
बैकुंठपुर से मेरा भावनात्मक लगाव है। मैं बैकुंठपुर के अलावा कहीं नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि समर्थक तथा जनता की भावनाओं को देखते हुए मैंने चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।
[the_ad id=”13285″]