Bihar Local News Provider

बरौली – घर से नाराज होकर मुंबई गया था जासूसी कांड में गिरफ्तार संजीव

महाराष्ट्र के नासिक कैंट की तस्वीर खींच कर उसे पाकिस्तान भेजने के मामले में गिरफ्तार बरौली थाना क्षेत्र के आलापुर गांव निवासी संजीव कुमार घर वालों से नाराज होकर कमाने की बात कहकर मुंबई गया था। जासूसी कांड में संजीव को गिरफ्तार किए जाने की सूचना मिलने के बाद इसके माता व पिता की चिता बढ़ गई है।
[the_ad id=”13131″]
आरोपित युवक के पिता व दो भाई खेतीबाड़ी व मेहनत मजदूरी करते हैं। नासिक पुलिस से जासूसी कांड में युवक के गिरफ्तार होने की सूचना मिलने पर पुलिस अब आरोपित युवक व उसके साथ उठने बैठने वालों की कुंडली खंगाल रही है।
[the_ad id=”13129″]
बताया जाता है कि चार दिन पूर्व आलापुर गांव निवासी 20 वर्षीय संजीव कुमार महाराष्ट्र के नासिक में स्थित सेना के कैंट की तस्वीर खींच रहा था। इसी दौरान सेना के जवानों ने उसे पकड़ लिया। पकड़ने के बाद संजीव के मोबाइल फोन की जांच की गई तो पता चला कि उसने पाकिस्तान के वाट्सएप ग्रुप पर कैंट की तस्वीर भेजी है।
[the_ad id=”13286″]
जासूसी का मामला सामने आने पर सेना के अधिकारियों ने नासिक पुलिस को युवक को सौंप दिया। जासूसी कांड में संजीव को गिरफ्तार करने के बाद नासिक पुलिस ने इसकी सूचना जिला पुलिस को दी है। पुलिस अब संजीव कुमार व उसके साथ रहने वालों की कुंडली खंगाल रही है। वहीं संजीव को जासूसी कांड में गिरफ्तार किए जाने की सूचना मिलने पर उसके पिता आलापुर गांव निवासी कमल भगत तथा मां चंदा देवी की चिता बढ़ गई है।
[the_ad id=”13286″]
कमल भगत ने बताया कि तीन महीने पहले संजीव कुमार नाराज होकर कमाने मुंबई जाने की बात कह घर से चला गया था। इसके बाद उसने घर वालों से संपर्क नहीं किया। कमल भगत के तीन पुत्र हैं। जासूसी कांड में गिरफ्तार संजीव सबसे छोटा है।
[the_ad id=”13285″]