Bihar Local News Provider

विजयीपुर: खेत के बीच से ट्रैक्टर ले जाने से मना किया तो दो किसानों को कुचला, मौत

विजयीपुर थाना क्षेत्र के माड़र गांव में खेत में गेहूं की बुआई कर रहे दो किसानों को एक सिरफिरे ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया। इस हादसे में दोनों किसानों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में किसान को बचाने के प्रयास में एक मासूम बच्ची भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से जख्मी बच्ची को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद उग्र हुए ग्रामीणों ने आरोपित ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलने के बाद हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर उग्र लोगों को समझाने का प्रयास करने में जुटी रही।

बताया जाता है कि माड़र गांव निवासी जनकधारी यादव व उनके पड़ोसी किसान सोला सहनी अपने-अपने खेत में मंगलवार को गेहूं की बुआई का कार्य कर रहे थे। इसी बीच माड़र गांव निवासी अफजल अंसारी ट्रैक्टर लेकर किसान जनकधारी यादव के खेत के बीचोंबीच से जाने लगा। यह देखकर किसान जनकधारी यादव व उनकी पोती रागिनी कुमारी ने खेत के बीच से ट्रैक्टर लेकर जाने से मना किया। खेत में हल्ला सुन बीच बचाव करने आए किसान सोला सहनी के समझाने के बाद भी ट्रैक्टर चालक उग्र होकर ट्रैक्टर को स्टार्ट करने के बाद किसान जनकधारी यादव व सोला सहनी को रौंद दिया। इस हादसे में दोनों किसानों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस दौरान किसान जनकधारी यादव को बचाने पहुंची उनकी पोती रागिनी कुमारी घायल हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से जख्मी बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर समेत फरार हो गया। घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ नरेश कुमार सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा उग्र लोगों को समझाने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई जा सकी थी। इनसेट

आरोपी चालक के घर पर लोगों ने किया प्रदर्शन

गोपालगंज : विजयीपुर थाना क्षेत्र के मड़ार गांव में ट्रैक्टर चालक द्वारा दो किसानों को खेत में रौंद दिए जाने की घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण उग्र होकर आरोपित चालक के घर पर पहुंचकर हंगामा करने लगे। हंगामा की सूचना मिलने के बाद विजयीपुर थाने की पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया। इस बीच ग्रामीणों को उग्र देखकर आरोपित चालक व उसके परिवार के सदस्य अपना घर छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस आरोपित चालक अफजल अंसारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।


Comments

4 responses to “विजयीपुर: खेत के बीच से ट्रैक्टर ले जाने से मना किया तो दो किसानों को कुचला, मौत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *