Bihar Local News Provider

विजयीपुर: आरोपित ट्रैक्टर चालक के दरवाजे पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

विजयीपुर थाना क्षेत्र के माड़र गांव में दो किसानों की मौत की घटना के बाद मृत किसानों के परिवार के लोगों ने उनकी जानबूझ कर ट्रैक्टर से कुचलकर मारने का आरोप लगाया है। उधर, घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने घंटों चालक के दरवाजे पर प्रदर्शन किया। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के परिवार के लोगों की सुरक्षा को बढ़ाते हुए उनके घर के समीप पुलिस बल को तैनात कर दिया है। हालांकि घटना के बाद परिवार के सभी सदस्य फरार हो गए हैं।

https://gopalganj.org/vijaipur/13779/

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को गेहूं के खेत की बुआई के दौरान खेत से बीच से ट्रैक्टर ले जाने का विरोध करने पर आक्रोशित ट्रैक्टर चालक ने माड़र गांव के जनकधारी यादव व उनके पड़ोसी सोला सहनी को खेत में ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला। इस घटना में जनकधारी यादव के परिवार की एक मासूम लड़की भी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना गांव तक पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने हंगामा प्रारंभ कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपित ट्रक्टर चालक अफजल अंसारी के दरवाजे पर प्रदर्शन किया। घटना की सूचना के बाद पुलिस के गांव में पहुंचने के बाद दोनों किसानों के परिवार के लोगों ने ट्रैक्टर चालक पर जानबूझ कर दोनों किसानों को कुचलकर मारने का आरोप लगाया है। इस संबंध में परिवार के सदस्यों ने विजयीपुर थाने की पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में प्राथमिकी समाचार लिखे जाने तक दर्ज नहीं कराई जा सकी है। उधर, पुलिस घटना के बाद फरार हुए ट्रैक्टर चालक की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

घटना के बाद से गांव में तनाव है कायम:

मंगलवार को माड़र गांव में ट्रैक्टर से कुचलकर दो किसानों को मारे जाने की घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल कायम हो गया। देर शाम तक पुलिस गांव में तनाव के माहौल को समाप्त करने के प्रयास में लगी रही। उधर, गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस परिस्थितियों पर नजर रख रही है। इस घटना की सभी निंदा कर रहे हैं।