Bihar Local News Provider

मांझा – हाईवे पर बस व क्रेन के बीच टक्कर, कई यात्री जख्मी

राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर मांझा थाना क्षेत्र के झंझवा गांव के समीप रविवार की सुबह जयपुर से पूर्णिया जा रही एक यात्री बस व क्रेन के बीच हुई टक्कर के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। इस दुर्घटना में बस में सवार आधा दर्जन यात्रियों को हल्की चोटें आयी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में सवार सभी यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर पूर्णिया के लिए रवाना कर दिया।
[the_ad id=”13129″]
जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह जयपुर से पूर्णिया जा रही मां लक्ष्मी यात्री बस एवं महमदपुर से गोपालगंज आ रही क्रेन झंझवा गांव समीप एनएच 28 पर टकरा गई। इस दुर्घटना में दोनों वाहनों को क्षति पहुंचा। गनीमत इसी बात की रही कि इस घटना में किसी भी व्यक्ति को गंभीर रूप से चोट नहीं पहुंची। बस में सवार आधा दर्जन लोगों को हल्की चोटें आयी।
[the_ad id=”13131″]
दुर्घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को हाईवे से अलग हटाया तथा बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर पूर्णिया के लिए रवाना कर दिया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर किया है। इस घटना में घायल बस चालक फिरोज खान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।