Bihar Local News Provider

मांझा/ शाहपुर के दूध कारोबारी को अगवा कर पीट-पीटकर हत्या, जाम

मांझागढ़ थाने के शाहपुर गांव के एक दूध कारोबारी को अगवा कर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक शाहपुर गांव के शिव प्रसाद चौधरी का पुत्र मुन्ना यादव था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।
[the_ad id=”13129″]
शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। बताया गया है कि मुन्ना यादव बाइक पर सवार होकर एक युवक के साथ सीवान जिले के बड़हरिया बाजार पर दूध लेने के लिए जा रहा था। वह जैसे ही खानपुर गांव के समीप पहुंचा कि स्कार्पियो पर सवार हथियार से लैश बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया। अगवा करने का विरोध जब दूध कारोबारी के साथ बड़हरिया जा रहे युवक ने किया तो उसके साथ बदमाशों ने मारपीट की और धक्का देकर सड़क किनारे गिरा दिया।
[the_ad id=”13286″]
फिर मुन्ना यादव को उठाकर अपने साथ लेकर चले गए। इसके बाद रास्ते में उसकी जमकर पिटाई की। मारपीट के दौरान उसके दोनों पैर को तोड़ दिया गया। बदमाशों ने उसके शरीर के कई हिस्सों पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मुन्ना को मरा हुआ समझकर बदमाशों ने उसे लहलादपुर गांव के समीप फेंक दिया। जख्मी हालत में उसे पड़ा देख स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया।
[the_ad id=”13131″]
उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मुन्ना के परिजन सदर अस्पताल में पहुंचे और एम्बुलेंस से उन्हें गोरखपुर के लिए निकल गए। गोरखपुर जाने के दौरान रास्ते में मुन्ना की मौत हो गई तो परिजन उसके शव को लेकर सदर अस्पताल में पहुंचे। जहां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
[the_ad id=”13285″]