Bihar Local News Provider

कटेया के पानन गांव में वृद्ध की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

कटेया थाने के पानन गांव में रविवार को एक वृद्ध की दिन-दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई। मृतक उसी गांव के 84 वर्षीय राम बहादुर शर्मा थे। घटना के विरोध में ग्रामीणों व परिजनों ने बांस-बल्ला लगाकर व शव को सड़क पर रखकर भोरे -कटेया सड़क जाम कर दिया।
[the_ad id=”13129″]
करीब डेढ़ घंटे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। बताया गया है कि सुबह करीब 11 बजे राम बहादुर शर्मा अपने घर से निकलकर सड़क की ओर जा ही रहे थे । इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे व ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी फायरिंग करते हुए फरार हो गए।
[the_ad id=”13286″]
हत्या की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलने के डेढ़ घंटे बाद पहुंची पुलिस ने मौके से दो खाली कारतूस बरामद किया। मामले में परिजनों ने थाने में किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया है। हत्या करने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाया है। बताया गया है कि करीब 15 वर्ष पूर्व सिविल कोर्ट के एक अधिवक्ता की हत्या हुई थी।
[the_ad id=”13131″]
उक्त हत्या के मामले में वृद्ध राम बहादुर शर्मा गवाह थे। गवाही नहीं देने के लिए बदमाशों ने पूर्व में कई बार उन्हें धमकी भी दी थी। बावजूद इसके वे मामले गवाही देते आ रहे थे। पुलिस ऐसी आशंका जता रही है कि गवाही देने को लेकर ही हत्या की गई है।
[the_ad id=”13285″]