Bihar Local News Provider

माँझा: आलापुर नहर के पास लूटपाट करने पहुंचे पांच बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

मांझागढ़ थाना क्षेत्र के आलापुर नहर के समीप पुलिस ने छापेमारी कर लूटपाट करने की नियत से पहुंचे पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो कट्टा, दो जिंदा कारतूस, तीन चाकू तथा चोरी की दो बाइक बरामद किया है। गिरफ्तार  गए आरोपितों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

हथियार के साथ दबाेचे गए बदमाश

हथियार के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद बुधवार को एसडीपीओ नरेश पासवान ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता किया। उन्होंने कहा कि मंगलवार की शाम को गुप्त सूचना मिली की मांझागढ़ थाना क्षेत्र के आलापुर गांव के समीप नहर के पास कुछ बदमाश राहगीरों के साथ लूटपाट करने की नियत से पहुंचे हैं। इस सूचना के आधार पर मांझागढ़ थाना के थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने दलबल के साथ आलापुर नहर के पास छापेमारी किया। पुलिस को छापेमारी करते देख बदमाश भागने लगे।

पुलिस ने दौड़ाकर पांचों को पकड़ा

पुलिस ने दौड़ाकर पांच बदमाशों को पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो कट्टा, दो जिंदा कारतूस, तीन चाकू बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित मांझागड़ थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव निवासी मैनुल होदा का पुत्र शाहीद अली, सिपाहा खास गांव निवासी जयप्रकाश महतो का पुत्र अजय कुमार उर्फ नन्हकी, मुन्दिका मांझी का पुत्र शशि कुमार उर्फ रूदल, जवाहर लाल साह का पुत्र नीतीश कुमार तथा ईश्वर सिंह का पुत्र विशाल कुमार हैं। इनसे पूछताछ करने के बाद पुलिस ने इन्हें बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गिरफ्तार बदमाशों की कुंडली खंगाल रही पुलिस

मांझागढ़ थाना क्षेत्र के आलापुर नहर के पास से हथियार के साथ गिरफ्तार पांच बदमाशों से पूछताछ करने के बाद पुलिस उन्हें जेल भेज दिया। अब पुलिस गिरफ्तार  गिए गए बदमाशों की कुंडली खंगाल रही है। उनके आपराधिक रिकार्ड के बारे में पुलिस पता लगा रही है। एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि गिरफ्तार किए आरोपितों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को यह बताया है कि उन्होंनें सिवान में भी लूटपाट की कई वारदात को अंजाम दिया है। पूछताछ के दौरान पुलिस जानकारी के आधार पर सिवान पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है।

https://gopalganj.org/manjha/13690/


Comments

6 responses to “माँझा: आलापुर नहर के पास लूटपाट करने पहुंचे पांच बदमाशों को पुलिस ने दबोचा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *