Bihar Local News Provider

भोरे / बगीचे में खेल रहे तीन बच्चों पर ठनका गिरा, दो की मौत

[the_ad id=”13285″]
भोरे थाना क्षेत्र के धरहरा गांव के एक बगीचे में मंगलवार की दोपहर बारिश के दौरान खेल रहे बच्चों पर वज्रपात हो गया। इसकी चपेट में आने से तीन बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें अस्पताल लाया गया।
[the_ad id=”13286″]
वहां दो बच्चो को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। एक बच्चे का इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना से गांव में कोहराम मच गया है।
[the_ad id=”13129″]
दोपहर के समय बारिश शुरू होने पर रामप्रीत चौहान का पुत्र दस वर्षीय नीरज चौहान, सुरेश चौहान का पुत्र दस वर्षीय राकेश चौहान, आठ वर्षीय रवि यादव सहित छह बच्चे गांव के बगीचे में चले गए। बारिश के पानी में भीगते हुए उछल कूद करने लगे। तभी दोपहर एक बजे के करीब आकाशीय बिजली गिरी।
[the_ad id=”13287″]
उसकी चपेट में आने से नीरज चौहान, सुरेश चौहान तथा रवि यादव गंभीर रूप से झुलस गए। इसी बीच अन्य बच्चे भाग कर पास में स्थित एक झोपड़ी के अंदर चले गए। उन्होंने शोर मचाया। इसके बाद पहुंचे ग्रामीण तीनों बच्चों को उठाकर रेफरल अस्पताल भोरे ले गए। डॉक्टर ने नीरज चौहान तथा राकेश चौहान को मृत घोषित कर दिया। ठनका की चपेट में आए रवि यादव का इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।
[the_ad id=”13285″]