Bihar Local News Provider

बैकुंठपुर में CHC संचालक की हत्या और कैश लूटकांड के बाद भड़का लोगों का गुस्सा

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक की दिनदहाड़े हत्या कर दी और कैश लूटकर फरार हो गए. यह वारदात बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी मोड़ पर हुई है. मारे गए शख्स की पहचान सीएसपी संचालक राम नारायण सिंह के रूप में हुई. वे हमीदपुर गांव के रहनेवाले कृष्ण कुमार सिंह के बेटे थे.

हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए अपराधी भाग निकले. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पहुंची ने खून से लथपथ सीएसपी संचालक को सदर अस्पताल लेकर पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि राम नारायण सिंह शुक्रवार दोपहर में दिघवा दुबौली स्थित स्टेट बैंक से कैश निकालकर बाइक से राजापट्टी बाजार स्थित सीएसपी केंद्र जा रहे थे. बैंक के पास से ही बाइक सवार अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू किया और पकड़ी मोड़ के पास पहुंचते ही अपराधियों ने ओवरटेकर कर राम नारायण की बाइक रोक दी.और रुपए से भरा बैग छीनने लगे. राम नारायण ने जब लूटपाट का विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और कैश से भरा बैग लूटकर हवाई फरार करते हुए फरार हो गए. इस वारदात की सूचना पाकर पहुंचे स्थानीय थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच कर रही है.

इस बीच, इस हत्या और कैश लूटकांड से आक्रोशित लोगों ने स्टेट हाइवे जाम कर दिया है. बैकुंठपुर थाना क्षेत्र की राजापट्टी के पास आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर टायर जलाकर आगजनी कर रहे हैं. फिलहाल एसएच पर वाहनों का परिचालन बाधित है. हालात को देखते हुए मौके पर सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के अलावा आसपास के चार थानों की पुलिस पहुंच चुकी है.

परिजनों के अनुसार, आज दोपहर 2 बजे हमीदपुर गांव के रहनेवाले राम नारायण सिंह दिघवा-दुबौली एसबीआई से करीब 4.5 लाख रुपये लेकर राजापट्टी बाजार स्थित अपने सीएसपी केंद्र पर जा रहे थे. रास्ते में पकड़ी मोड़ के पास अपराधियों ने रोककर लूटपाट की और विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों का कहना है कि अपराधियों ने कैश कितनी लूटी है, इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस भी बैंक से लेकर घटनास्थल तक के सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है.

https://gopalganj.org/baikunthpur/16149/