Bihar Local News Provider

बैकुंठपुर में लूट के दौरान सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या, चार लाख लेकर अपराधी हुए फरार

बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी मोड़ के समीप बसहा रोड में शुक्रवार को अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान उनके पास रखे चार लाख पचास हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। इधर, सीएसपी संचालक की हत्या के बाद उग्र लोगों ने राजापट्टी बाजार को बंद कर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

पीछा कर रहे थे बदमाश

बताया जाता है कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हमीदपुर गांव निवासी कृष्णा सिंह के पुत्र राम नारायण सिंह राजापट्टी बाजार में भारतीय स्टेट बैंक का सीएसपी चलाते हैं। शुक्रवार को राम नारायण सिंह दिघवा बाजार स्थित स्टेट बैंक की शाखा से पैसे निकाल कर अपने सीएसपी के लिए बाइक से निकले। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। अपराधियों ने सुनसान जगह देखकर उनकी बाइक को ओवरटेक कर बसहां पथ स्थित पकड़ी मोड़ के समीप रोक लिया तथा रुपये लूटने लगे। सीएसपी संचालक ने विरोध किया तो गोली मार दी। दो गोली उनके पेट में लगी। इसके बाद अपराधी बैग में रखे चार लाख पचास हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

वारदात से उग्र व्यवासायियों ने की सड़क जाम

घटना के करीब एक घंटे बाद राहगीरों की नजर सड़क के किनारे पड़े सीएसपी संचालक पर पड़ी तो उन्हें इलाज के लिए बैकुंठपुर पीएचसी में लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। घटना के बाद सदर एसडीपीओ संजीव कुमार मामले की जांच करने में जुट गए हैं। कई स्थानों के सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। इधर, सीएसपी संचालक की हत्या के बाद उग्र व्यवासायियों ने राजापट्टी के समीप सड़क जाम पर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

https://gopalganj.org/hathua/14530/