Bihar Local News Provider

बैकुंठपुर में दो होमगार्ड जवानों को कुचलते हुए भागी संदिग्‍ध कार, तलाश में जुटी गोपालगंज की पुलिस

गोपालगंज जिले में एक कार ने सड़क किनारे खड़े दो होमगार्ड जवानों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में एक होमगार्ड की मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे को अंजाम देने के बाद कार में सवार लोग वाहन सहित भाग निकले। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार को खोजने की कोशिश की, लेकिन अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

डाकबंगला चौक पर हुआ हादसा

बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के डाकबंगला चौक पर सड़क के किनारे खड़े दो होमगार्ड जवानों को एक अनियंत्रित कार रौंद दिया । इस हादसे में एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई। वही दूसरा जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे में घायल जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच करने में जुट गए हैं।

पुलिस जीप से उतरकर सड़क किनारे खड़े थे दोनों

बताया जाता है कि बैकुंठपुर थाने में तैनात होमगार्ड जवान गश्‍ती के दौरान डाक बंगला चौक पर पुलिस जीप खड़ी कर सड़क के किनारे खड़े होकर आपस में बात कर रहे थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित कार ने दोनों होमगार्ड जवानों को रौंद दिया। इस हादसे में एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई। मृतक होमगार्ड जवान की पहचान नगर थाना क्षेत्र के एकडेरवा गांव निवासी वीरेंद्र मिश्रा के रूप में किया गया है। वही बरौली थाना क्षेत्र के बतरदे गांव निवासी होमगार्ड मोहन साह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

सदर अस्‍पताल में हो रहा घायल जवान का इलाज

हादसे में घायल जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद बैकुंठपुर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार मृतक होमगार्ड जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान सदर अस्पताल पहुंच कर पूरे मामले की जांच करने में जुट गए हैं।

https://gopalganj.org/city-news/14142/