Bihar Local News Provider

गोपालगंज के उर्दू विद्यालय में प्राचार्य व दो शिक्षिकाएं भिड़ीं, तीनों घायल

शहर के इस्लामिया मोहल्ले में स्थित प्राथमिक उर्दू विद्यालय में मंगलवार को क्लास शुरू होने के बाद विद्यालय की प्रभारी प्राचार्य तथा शिक्षिकाओं के बीच आपसी विवाद को लेकर मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट में प्रभारी प्राचार्य और दोनों शिक्षिकाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल शिक्षिकाओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि इस्लामिया मोहल्ले में स्थित प्राथमिक उर्दू विद्यालय की प्राचार्य संजीरा खातून, शिक्षिका श्रेया बरनवाल व रेणु गुप्ता मंगलवार को स्कूल पहुंचीं। बच्चों की संख्या काफी कम होने के कारण वे सभी बच्चों को एक कमरे में बैठाकर उन्हें पढ़ाने लगीं। इसी दौरान प्राचार्य तथा दोनों शिक्षिकाएं किसी बात को लेकर आपस में उलझ गईं। देखते ही देखते एक दूसरे पर हमला करने लगीं। आपसी मारपीट में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस घटना के बाद अन्य शिक्षकों ने घायल प्राचार्य तथा शिक्षकों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना को लेकर घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

गुटबाजी के कारण नहीं हो पाती विद्यालय में पढ़ाई:

शहर के इस्लामिया मोहल्ला स्थित प्राथमिक उर्दू विद्यालय में करीब एक साल से प्रभारी प्राचार्य तथा शिक्षिकाओं के बीच विवाद चल रहा है। इसको लेकर शिक्षक संघ के नेताओं ने कई बार विद्यालय में पंचायती कर विवाद सुलझाने की कोशिश भी की। लेकिन, विवाद नहीं सुलझा। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी चंद्रभूषण शर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जो शिक्षिका दोषी पाई जाएंगी, उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

https://gopalganj.org/hathua/14376/


Comments

2 responses to “गोपालगंज के उर्दू विद्यालय में प्राचार्य व दो शिक्षिकाएं भिड़ीं, तीनों घायल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *