Bihar Local News Provider

बाढ़ का कहर – सड़क पर बह रहे नदी के पानी में बहा बाइक सवार युवक

कटेया प्रखंड में जैसवली-डुमरिया पथ पर डुमरिया गांव के समीप सड़क पर बह रहे सोना नदी के पानी में बहाव में बाइक सवार एक युवक सहित दो मवेशी बह गए। युवक को पानी में बहते देख ग्रामीणों ने किसी तरह से उसे पानी से निकाल कर उसकी जान बचाई। युवक के बचाने के बाद ग्रामीणों ने बाइक भी पानी से निकाल दिया। हालांकि दोनों मवेशी पानी में डूबने से मर गए।
[the_ad id=”13129″]
बताया जाता है की कटेया थाना क्षेत्र के बगही बाजार निवासी छबीला डोम का पुत्र बाइक पर दो सुअर लेकर कटेया की तरफ जा रहा था। इसी दौरान डुमरिया गांव के समीप सड़क पर बह रहे सोना नदी के पानी के तेज बहाव में बाइक सहित युवक व दोनों मवेशी बहने लगे। युवक के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे डुमरिया गांव निवासी शोभित उपाध्याय, बदरी तिवारी, विजय तिवारी, अंशु तिवारी, जीवनंदन उपाध्याय सहित अन्य ग्रामीणों ने किसी तरह पानी में बह रहे युवक को बचाकर उसे बाहर निकला। युवक के बचाने के के बाद ग्रामीणों ने बाइक को भी पानी से बाहर निकाल दिया। लेकिन दोनों मवेशी पानी में डूबने से मर गए।
[the_ad id=”13131″]
ग्रामीणों ने बताया कि यह सड़क कई साल से बदहाल है। लेकिन न तो जनप्रतिनिधि और ना ही पदाधिकारी इस सड़क की तरफ ध्यान दे रहे हैं। बारिश के समय सड़क पर सोना नदी के पानी की तेज धारा बहने लगती है। इस समय भी नदी का पानी सड़क पर बह रहा है। जिससे दर्जनों गांव के ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी झेलनी पड़ रही है। ग्रामीणों ने कहा कि अगर सड़क की दशा ठीक नहीं किया गया तो वे लोग आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएंगे।
[the_ad id=”13130″]


Comments

One response to “बाढ़ का कहर – सड़क पर बह रहे नदी के पानी में बहा बाइक सवार युवक”

  1. Kis गांव me hai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *