Bihar Local News Provider

फुलवरिया: पत्नी ने ही कराई पति की हत्या, घर के बाहर सोता देख बुला लिया प्रेमी को कर फिर…

इश्क के चक्कर में हैवान बनी छह बच्चों की मां, प्रेमी को 50 हजार सुपारी देकर आंखों के सामने शौहर को मरवाई गोली

श्रीपुर ओपी क्षेत्र के लाढ़पुर गांव में मछली विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मछली विक्रेता की हत्या के लिए उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी को 50 हजार रुपये की सुपारी दी थी।

इसकी जानकारी बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में प्रेसवार्ता में एसपी स्वर्ण प्रभात ने दी। उन्होंने बताया कि पति की हत्या कराने के लिए पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर 50 हजार में हत्या की सुपारी दी थी। पत्नी का अवैध संबंध था, इसी चक्कर में उसने पति को मौत के घाट उतरवा दिया।

श्रीपुर ओपी क्षेत्र के लाढ़पुर गांव में 22 मई को घर के बाहर सो रहे मछली विक्रेता की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या की घटना के बाद एसआइटी ने छापेमारी करते हुए हत्या की घटना में शामिल मृत मछली विक्रेता की पत्नी और उसके प्रेमी के साथ दो शार्प शूटरों को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक और पिस्टल के अलावा तीन कारतूस भी बरामद कर लिया।

एसपी ने बताया कि लाढ़पुर गांव निवासी मछली विक्रेता ईश महम्मद 21 मई को घर के बाहर सो गए। उनके यहां रिश्तेदार आया हुआ था, इसलिए वो कमरे में नहीं सोए।

इसी बीच 22 मई की सुबह करीब तीन बजे उसकी पत्नी नूरजहां खातून ने अच्छा मौका देखा। उसने तुरंत फोन कर अपने प्रेमी फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार निवासी नौशाद आलम को पति के बाहर सोने की जानकारी दी।

इसके बाद प्रेमी नौशाद आलम शार्प शूटरों को बाइक से लेकर अपनी प्रेमिका के घर के बाहर पहुंच गया और सो रहे मछली विक्रेता ईश महम्मद के सिर में गोली मार दी। इस घटना में उनकी मौत हो गई।

वारदात के बाद सुबह जब पुलिस पहुंची तो पत्नी बार-बार अपना बयान बदलने लगी। इस दौरान पत्नी के मोबाइल की जांच करते हुए पुलिस ने हत्या में शामिल उसके प्रेमी नौशाद आलम को बथुआ बाजार से गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी और नौशाद आलम की प्रेमिका नूरजहां खातून को गिरफ्तार कर लिया।

शार्प शूटर गिरफ्तार

दोनों की गिरफ्तारी के बाद हत्या का राज खुल गया। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर शार्प शूटर फुलवरिया थाना क्षेत्र के बालेपुर गांव निवासी मंसूर आलम और कंठी बथुआ गांव निवासी परवेज अंसारी को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए शार्प शूटरों के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल पिस्टल, तीन कारतूस और बाइक को जब्त कर लिया।

सुपारी के रुपये से शार्प शूटरों ने खरीदा था पिस्टल

श्रीपुर ओपी के लाढ़पुर गांव निवासी मछली विक्रेता ईश महम्मद की हत्या में गिरफ्तार किए गए शार्प शूटरों ने पुलिस को बताया कि मछली विक्रेता की पत्नी नूरजहां खातून व उसके प्रेमी नौशाद आलम ने 50 हजार नकद देकर हत्या करने की बात एक महीने पहले ही कही थी। 50 हजार नकद में से 28 हजार का पिस्टल खरीदने के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

खिड़की से झांक पति की हत्या की वारदात को देखती रही पत्नी

मछली विक्रेता की हत्या के मामले में गिरफ्तार नूरजहां खातून ने अपने ही पति की हत्या कराने के लिए प्रेमी नौशाद आलम को फोन कर बुलाने के बाद खिड़की के पास से बाहर सो रहे पति के सिर में गोली मारते शार्प शूटरों को देखा। इसके बाद पत्नी अपने कमरे में जाकर सो गई।

वारदात के करीब एक घंटे बाद नूरजहां खातून ने फोन कर अपने भाई को इसकी जानकारी दी। एसपी ने बताया कि पत्नी ने यह सभी बातें स्वीकार की है।

दो महीने पहले भी सिवान में हत्या की रची थी साजिश

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि प्रेमी नौशाद आलम के साथ मिलकर मछली विक्रेता की पत्नी नूरजहां खातुन ने अपने ही पति की हत्या करने की साजिश दो महीने पहले ही रची थी।

हाथ टूटने पर डॉक्टर के पास ले गया था पति

गिरफ्तार किए गए प्रेमी नौशाद आलम ने पुलिस को बताया कि दो माह पूर्व नूरजहां खातून का हाथ टूटा था। इस दौरान मछली विक्रेता अपनी पत्नी को दिखाने के लिए सिवान लेकर गया था। इस दौरान भी पत्नी ने फोन कर सिवान में ही पति की हत्या करने की बात कही थी, लेकिन उस वक्त हत्या नहीं हो सकी थी।

बताया जा रहा है कि महिला की तीन बेटियां और तीन बेटे हैं। एक बेटी की शादी भी हो चुकी है। अब पिता की बेरहमी से हत्या के बाद बच्चों के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पिता की मौत हो गई है। वहीं, मां जेल में है।

Kuchaikote