Bihar Local News Provider

पत्नी के अफेयर की लगी खबर तो गुस्साये पति ने खोया आपा, रातोरात दुबई से आया भारत फिर…

पति परदेस (दुबई) कमाने गया तो तन्हाई में पत्नी गैर शख्स को न केवल दिल दे बैठी बल्कि नाजायज संबंध भी बना बैठी. उसे क्या पता था कि जिसे तन्हाई दूर करने के लिये वो गैर से अपना बना रही है उसी के कत्ल के लिये एक दिन परदेस से पति को बुलाना पड़ेगा. लव, सेक्स और धोखा की ये कहानी बिहार से जुड़ी है जहां एक शख्स की हत्या उसकी माशूका ने अपने पति और उसके परिवारवालों की मदद से कर दी.

गोपालगंज बथुआ बाजार में टेलर मास्टर मोहम्मद साहेब अंसारी की हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया. हत्या के पीछे की वजह महिला के साथ अवैध संबंध और अश्लील तस्वीर वायरल करनी थी. दरअसल टेलर मास्टर का काम करने वाला शख्स महिला का आशिक था और उसकी अश्लील तस्वीर लगातार वायरल कर ब्लैकमेल कर रहा था, इसलिए महिला ने अपने देवर और पिता के साथ दुबई से पति को बुलाकर हत्या की साजिश रची.

पुलिस के मुताबिक गोपालपुर थाने के नटवां गांव निवासी मोहम्मद साहेब अंसारी का गांव के ही एक महिला के साथ पिछले डेढ़ साल से अवैध संबंध था. महिला का पति दुबई में रहता था. मृतक महिला की कई अश्लील तस्वीरें बनाकर ब्लैक मेल कर रहा था. महिला ने उसे कई बार पैसे भी दिए, ताकि अश्लील तस्वीर वायरल नहीं करें, लेकिन मृतक बार-बार तस्वीर वायरल कर महिला को ब्लैकमेल करने लगा. महिला ने परेशान होकर अपने पति को सारी बातें बतायी. जिसके बाद महिला का पति उसके आशिक की हत्या के लिए दुबई से एक दिन का टिकट लेकर गोपालगंज पहुंचा और 26 अप्रैल की रात हत्या कर शव को ठिकाने लगाकर फिर दुबई भाग निकला.

एसपी स्वर्ण प्रभात ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महिला का पति दुबई से लखनऊ पहुंचा, जहां से नटवां अपने घर रात में पहुंच गया. इधर, महिला ने फोन कर अपने आशिक को घर बुलाया लेकिन उस रात मोहम्मद साहेब अंसारी साजिश से अनजान था. महिला के घर पर जैसे ही मोहम्मद साहेब अंसारी पहुंचा, उसे कमरे में कैद कर लिया गया. रात में ही पीट-पीटकर अधमरा करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गयी. इसके बाद महिला का पति और देवर ने मिलकर बाइक से शव को भगवानपुर के पास नहर में ले जाकर फेंक दिए.

इधर, एसआइटी ने टेक्निकल सेल की मदद से जांच शुरू किया तो टेलर मास्टर और महिला के मोबाइल फोन पर कई बार बातचीत के साबूत मिले. जिसके बाद एसआइटी ने आरोपी महिला, उसके देवर अजय सिंह और महिला के पिता बलिराम सिंह को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, महिला का पति बीरेंद्र सिंह रात में ही दुबई फरार हो गया.

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि महिला के आरोपी पति के दुबई फरार होने की बात परिजनों ने बतायी है. मामले में सत्यापन करने के बाद विदेश मंत्रालय को पासपोर्ट रद्द करने के लिए अनुशंसा की जाएगी, जिसके बाद दुबई से आरोपी घर आएगा और पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी. हत्या की गुत्थी सुलझाने में एसआइटी ने बेहतर काम किया है. एसआइटी में शामिल हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार, सदर एसडीपीओ प्रांजल, हथुआ इंस्पेक्टर ललन कुमार, सदर इंस्पेक्टर हीरालाल प्रसाद, श्रीपुर ओपी प्रभारी अशोक कुमार, फुलवरिया थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद, गोपालपुर थानाध्यक्ष दीपक कुमार, तकनीकी शाखा के प्रभारी दिनेश कुमार यादव, सिपाही साकेत कुमार, मनिकांत कुमार, कौश कुमार को पुरस्कृत करने की बात कही है.