Bihar Local News Provider

थावे के धतिगना में नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या, घर के सामने ही वारदात को दिया अंजाम

बिहार में एक और नवनिर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बेखौफ अपराधियों ने घर के बाहर ही उन पर फायरिंग कर दी, जिससे मुखिया गंभीर रूप से घायल हो गए. इस गोलीकांड के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. मुखिया की पहचान सुखल मुशहर के तौर पर हुई. वह थावे थाना के धतिगना गांव के मुखिया थे.

बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात
जानकारी के मुताबिक, वर्चस्व की लड़ाई में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. हत्या करने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मामले की जांच करने सदर एसडीपीओ संजीव कुमार मौके पर पहुंच गए हैं. एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा मिला है.

सुबह-सुबह हुई घटना
घटना के बाद जहां लोगों में आक्रोश है. वहीं सदर एसडीपीओ मामले की तहकीकात में जुट गए हैं. बताया जाता है कि नवनिर्वाचित मुखिया सुखल मुसहर धतिवाना गांव के प्रकाश सिंह के यहां रहकर घर का काम करते थे. यह पंचायत पूर्व से दलित के लिए रिजर्व हैं. चुनावी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. गांव के ग्रामीण प्रकाश सिंह के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 6:30 बजे ग्लैमर बाइक पर सवार दो अपराधी उनके घर पहुंचे. यहां पर सुखल मुसहर को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. जिससे वे जमीन पर गिर गए. ग्रामीणों के द्वारा उन्हें सदर अस्पताल में लाया गया. जहा चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

लगातार हो रही हत्याएं
ग्रामीण प्रकाश सिंह के मुताबिक चुनावी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया होगा. एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि गांव में कुछ पूर्व से विवाद था, लेकिन वर्तमान मुखिया से उसका कोई सरोकार नहीं था. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना से एक सप्ताह पहले हथुआ साबेया के पास बीडीसी सदस्य को गोली मारी गई थी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इसमें पुलिस सात अभियुक्तों में अब तक एक की ही गिरफ्तारी कर सकी है. वहीं फुलवरिया थाने के पांडेय परसा के बीडीसी सरफराज मियां को चार दिसंबर को गोली मार दी गई थी, जिसमें अब तक एक अपराधी की गिरफ्तारी हो सकी है.

लोगों में आक्रोश
घटना के बाद आक्रोशित जनप्रतिनिधियों ने अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग को लकेर सड़क जाम कर दिया. नगर थाना के आंबेडकर चौक के पास शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया. लोगों में लगातार हो रही हत्याओं को लेकर आक्रोश है.

Kuchaikote