Bihar Local News Provider

गोपालगंज में सड़क किनारे बने पूजा पंडाल में सट गई दुल्हन की कार, गुस्साए युवकों ने बारातियों को दौड़ा दौड़ाकर पिटा

सड़क किनारे बने पूजा पंडाल में शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन की कार सट गयी. इससे नाराज होकर सरस्वती पूजा कर रहे युवकों ने लाठी-डंडे से कार और बारात पर हमला कर दिया. इस हमले में चार बाराती गंभीर रूप से घायल हो गये. कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दी गयी है. गनीमत रही कि नवविवाहित जोड़े पर युवकों ने कोई वार नहीं किया और उन्हें कोई चोट नहीं पहुंची है. घटना गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के मठिया गांव की है. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.

दूल्हा-दुल्हन को कोई चोट नहीं

घटना के संबंध में घायल रोहित कुमार ने मीडिया को बताया कि मठिया गांव में सड़क पर कुछ युवकों द्वारा सरस्वती पूजा का पंडाल बनाया गया था. पूजा पंडाल में दुल्हन को ले जा रही कार सट गयी, जिसके बाद युवकों ने दुल्हन की कार पर हमला कर दिया और कार को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. पिटाई में जख्मी हुए युवक ने आरोप लगाया है कि दुल्हन के सारे गहने भी लूट लिए गये, लेकिन इस आरोप की किसी और ने अब तक पुष्टि नहीं की है.

अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

लोगों ने किसी तरह दूल्हा और दुल्हन को सुरक्षित घर पहुंचाया. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गयी. सूचना पाकर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने घायलों मामले की जांच शुरू कर दी. नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि इस हमले का विरोध करने पर कार में सवार रोहित कुमार और कृष्णा साह, प्रमोद साह, मनोज साह पर लाठी-डंडे और धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया गया. मामले में दोनों पक्ष के घायलों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

https://gopalganj.org/kateya/13990/