Bihar Local News Provider

गोपालगंज में बंजारी मोड़ के पास बुलेट और ट्रक में भीषण टक्कर, 2 युवकों की हुई मौत

जिले के नगर थाने के बंजारी मोड़ के पास शुक्रवार की देर शाम ट्रक और बुलेट बाइक में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. सड़क दुर्घटना (Road Accident) के बाद एनएच-27 पर वाहनों का जाम लग गया. मृतक दोनों युवक नगर थाने के साधु चौक मोहल्ले के भरत भूषण तिवारी के पुत्र 25 वर्षीय राहुल तिवारी और मदरसा रोड निवासी संतोष पांडेय का 24 वर्षीय पुत्र सत्यम पांडेय बताए जाते हैं.

हादसे के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पुहंची. पुलिस ने मौके से ट्रक को जब्त कर लिया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जाता है कि दोनों युवक बर्तन का कारोबार करते थे और इसी सिलसिले में व्यवसायी से मिलकर बाइक से घर लौट रहे थे. बंजारी के पास पहुंचते ही यूपी की तरफ से आ रहे ट्रक से बुलेट की टक्कर हो गई. इस घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी, हो रही है जांच

वहीं, दो युवकों की मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतकों में एक युवक साधु चौके मोहल्ले के शंभूनाथ उर्फ मछली तिवारी का पोता बताया जा रहा है. उधर, हादसे की सूचना मिलने पर नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने घटनास्थल से दुर्घटनाग्रस्त बुलेट बाइक और ट्रक को जब्त कर लिया है. पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

https://gopalganj.org/city-news/355/