Bihar Local News Provider

गोपालगंज में गैरेज दुकान के अंदर हो रहा था नर्तकी के साथ गर्दा-गर्दा और ठांय-ठांय, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस आई हरकत में

गोपालगंज में नर्तकी के साथ लिपटकर तमंचे के साथ डांस करते हुए युवकों का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो नगर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास एक टायर दुकान का है, जहां एक कार्यक्रम में आई डांसरों के साथ कुछ युवक हथियार के साथ डांस कर रहे हैं. कभी वह खुद तो कभी साथी युवक के हाथ में अपना हथियार थमा दे रहा है. हालांकि वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि न्यूज-18 नहीं करता है.

वीडियो में एक युवक हाथों में देसी पिस्तौल लेकर न केवल डांस कर रहा है, बल्कि डांस के दौरान ही नर्तकी की ओर ट्रिगर पर उंगलियों को घुमा रहा है. जरा सोचिए, युवक के हाथों में दिख रही इस पिस्तौल की ट्रिगर गलती से भी दब गयी होती तो क्या होता.

हाथों में पिस्टल लिये युवक नशे में चूर होकर नाच रहे थे और सरेआम अवैध हथियार लहरा रहे थे. वायरल हो इस वीडियो में डांस करने वाली एक नर्तकी से भी युवक लिपटा-लिपटी करते दिख रहे हैं. खास बात यह है कि यह सारी चीजें पुलिस लाइन से महज 50 कदम की दूसरी पर होती रही, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी.

जब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तब जाकर पुलिस की आंखे खुली. अब इस मामले में एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई किये जाने की बात कही जा रही. वायरल हो रहा यह वीडियो शादी-ब्याह का है या किसी अन्य फंक्शन का, यह जांच के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल जरूरत है ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की.

https://gopalganj.org/baikunthpur/16011/