Bihar Local News Provider

गोपालगंज में अलग-अलग जगहों से लाखों रुपये मूल्य के कीमती सामान के साथ-साथ-लाखों रुपये की हुई चोरी

गोपालगंज प्रखंड के तेतरिया गांव में सोमवार की देर रात एक घर की सीढ़ी पर लगे दरवाजे पर को काट कर चोरों ने घर के अंदर रखे लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

बताया जाता है कि तेतरिया गांव निवासी शिवकली देवी अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दस दिन पूर्व सिक्किम गई थीं। इसी बीच सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने घर के सीढ़ी पर लगे दरवाजे को काट कर घर के अंदर रखा करीब 50 हजार नकदी, जेवर, गैस सिलेंडर, कपड़ा, एलईडी, टीवी की चोरी कर ली। घटना को अंजाम देने के बाद चोर फरार हो गए । घटना की सूचना मिलने के बाद मंगलवार को मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

गवंदरी गांव में हुई लाखों की संपत्ति की चोरी:

थावे थाना क्षेत्र के गवंदरी गांव में सोमवार क रात चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर घर में रखे लाखों रुपये की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरों ने घर के बाहर पेटी व बक्सा फेंक कर फरार हो गए। बताया जाता है की गवन्दरी गांव निवासी शिवजी सिंह के परिवार के सभी लोग खाना खा कर अपने अपने घरों में सोए हुए थे। उसी दौरान तीन से चार की संख्या में चोर आधी रात को घर में छत के रास्ते से घुसकर घर में रखा बक्सा उठाकर अपने साथ लेकर चले गए। इस दौरान चोरों ने घर के पीछे खाली पड़ी जमीन पर बक्सा तोड़कर उसमें रखा झुमका, कान बाली , चेन, पायल व चालीस हजार रुपये नकदी की चोरी कर फरार हो गए। चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष श्याम सुंदर प्रसाद ने बताया चोरी की घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

https://gopalganj.org/kateya/13990/


Comments

One response to “गोपालगंज में अलग-अलग जगहों से लाखों रुपये मूल्य के कीमती सामान के साथ-साथ-लाखों रुपये की हुई चोरी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *