Bihar Local News Provider

गोपालगंज/ ट्रक ने एक बाइक पर सवार तीन लोगों को रौंदा, दो की मौत

शहर के हजियापुर मोड़ के समीप एनएच 28 पर मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे ट्रक ने एक बाइक पर सवार दो महिला सहित तीन लोगों को रौंद दिया। इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां घायल युवक ने दम तोड़ दिया। दूसरी महिला की गंभीर हालत देखकर उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने हजियापुर मोड़ पर एनएच 28 को जाम कर दिया। वहां खड़े ट्रक को आग के हवाले कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ एसडीपीओ नरेश पासवान तथा नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार पहुंचे। पुलिस ने उग्र भीड़ पर लाठियां चटकाकर भीड़ को खदेड़ दिया। इसके बाद ट्रक में लगी आग बुझाई गई। पुलिस ने ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
[the_ad id=”13129″]
बताया जाता है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी गौतम राम का पुत्र 18 वर्षीय दीपू कुमार अपनी चाची प्रिया देवी तथा चाची की मां विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सल्लेपुर गांव निवासी उमा देवी को एक बाइक पर बैठाकर बंजारी मोड़ छोड़ने के लिए जा रहा था। अभी ये लोग शहर के हजियापुर मोड़ के समीप पहुंचे ही थे कि एनएच 28 पर पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को रौंद दिया।
[the_ad id=”13286″]
उमा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। दीपू कुमार व प्रिया देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए दोनों घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां दीपू कुमार की भी मौत हो गई। इधर घायल प्रिया देवी की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।
[the_ad id=”13287″]
इसके बाद दीपू कुमार की भी मौत की जानकारी मिलने पर रामनगर गांव के लोग हजियापुर मोड़ पर पहुंच गए। ट्रक चालक को पकड़ कर उसकी पिटाई करने लगे। इसी बीच ट्रक में आग लगा दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस उग्र लोगों को समझाती रही। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे।
[the_ad id=”13131″]
ट्रक में आग लगने की सूचना मिलने पर रैप के जवानों के साथ एसडीपीओ नरेश पासवान तथा नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार मौके पर पहुंच गए। रैप के जवानों ने भीड़ पर लाठियां भांजनी शुरू की। इस दौरान उग्र लोग पत्थरबाजी करने लगे। लेकिन पुलिस के मोर्चा संभालते ही लोग वहां से भाग गए। लोगों के भागने के बाद पुलिस ने ट्रक में लगी आग बुझाई। इसके बाद चालक को हिरासत में ले लिया।
[the_ad id=”13285″]