Bihar Local News Provider

गोपालगंज के मीरगंज में जिसकी कलाई पर बांधती थी राखी, उसके साथ किया ऐसा

रक्षाबंधन में दो दिन शेष है। बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधने की तैयारी कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ मीरगंज थाना क्षेत्र के साहेब चक गांव मेंं एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने भाई बहन के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। साहेब चक गांव में अपने भाई को अपने साथ ले जाकर एक युवती ने उसे जहर खिलाकर मार डाला। फिर शव को गांव के समीप तालाब में फेंक दिया। शुक्रवार की सुबह युवक का शव पड़ा देखकर सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना को लेकर मृतक की पत्‍नी ने अपनी ननद पर हत्‍या का आरोप लगाया है। घटना के बाद आरोपित बहन फरार है।

कुछ दिन पहले अपने भाई को साथ ले गई थी बहन 

आरोप है कि साहेब चक गांव निवासी ज्ञानी पांडेय के पुत्र 34 वर्षीय रामप्रवेश पांडेय को उनकी सगी बहन विभा पांडेय कुछ दिन पहले अपने साथ लेकर कहीं चली गई थीं। विभा पांडेय की शादी नहीं हुई है। वह अपने घर से अलग मीरगंज नगर मेंं किराये के मकान में रहती थी। इसी बीच शुक्रवार की सुबह साहेब चक गांव के समीप तालाब मेंं रामप्रवेश पांडेय का शव पड़ा देखकर सनसनी फैल गई। आशंका है कि युवक की जहर खिलाकर हत्या की गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

जमीन हड़पने की नीयत से हत्‍या का आरोप 

रामप्रवेश पांडेय की पत्‍नी मुन्नी पांडेय ने अपनी ननद विभा पांडेय पर अपने पति की जहर खिलाकर हत्या कर शव को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि जमीन हड़पने की नियत से ननद ने इस घटना को अंजाम दिया है। रामप्रवेश पांडेय अपने माता पिता के इकलौते पुत्र थे। आरोपित बहन फरार हो गई है। इस संबंध में मीरगंज नगर थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि जमीन हड़पने की नियत से जहर खिलाकर अपने पति की हत्या करने का आरोप अपने ननद पर लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Kuchaikote