Bihar Local News Provider

गोपालगंज के माँझा में बाइक सवार अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी को गोली मारी, मौत

गुरुवार की देर शाम मांझा बाजार के शेख टोली में भारतीय स्टेट बैंक के समीप अपने बेटे के साथ बाइक से जा रहे एक आभूषण व्यवसायी को ओवरटेक कर बाइक सवार अपराधियों ने पिस्तौल से गोली मार दी। सिर में एक गोली लगने से व्यवसायी गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। आसपास के लोगों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व्यवसायी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। वहां उनकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल पहुंचते ही व्यवसायी की मौत हो गई। पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

बताया जाता है कि मांझागढ़ थाना क्षेत्र के लंगटू हाता गांव निवासी 38 वर्षीय लक्ष्मण सोनी की मांझा बाजार में मांझा स्टेट के पास सोना-चांदी की दुकान है। गुरुवार की शाम वे अपनी दुकान बंद कर अपने घर चले गए। इसके कुछ देर बाद लक्ष्मण सोनी अपने पुत्र 14 वर्षीय नीतीश सोनी के साथ बाइक से मांझा बाजार कुछ सामान खरीदने जा रहे थे। वे मांझा बाजार के शेख टोली में स्टेट बैंक के समीप पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर लक्ष्मण सोनी को पिस्तौल से गोली मार दी।

सिर में एक गोली लगने से व्यवसायी बाइक से सड़क पर गिर पड़े। इस वारदात के बाद आसपास के लोगों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल व्यवसायी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां उनकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल पहुंचते ही आभूषण व्यवसायी लक्ष्मण सोनी की मौत हो गई। पुलिस मांझा बाजार के आसपास के इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

Kuchaikote