Bihar Local News Provider

गोपालगंज के भोरे में बेखौफ बदमाशों की करतूत, हाथ-पैर बांध मुंह में कपड़े ठूंसकर महिला को फेंका

गोपालगंज जिले के भोरे थाने के इमिलिया गांव की एक महिला के हाथ-पैर बांधकर और मुंह में कपड़े ठूंसकर उसे बांसवारी में फेंक दिया गया। बेहोशी की हालत में पड़ी महिला को ग्रामीणों ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने उसकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया।

महिला गांव के राज कुमार भगत की 35 वर्षीया पत्नी फूलकुमारी देवी बतायी जा रही है। परिजनों ने बताया कि महिला चार बजे भोर में शौच के लिए घर से निकली थी। लेकिन लौटकर नहीं आई। सुबह में निकली गांव की अन्य महिलाओं ने उसे हाथ-पैर बंधे हुए और मुंह में कपड़ा ठूंसे देख इसकी सूचना ग्रामीणों को दी।

उसकी बेटी बेबी कुमारी ने बताया कि 17 जुलाई 2020 को जमीन विवाद में पड़ोसियों ने मारपीट की थी। जिसको लेकर गांव के ही वशिष्ठ भगत, दीपक कुमार, गोपाल कुमार, ब्यास भगत, संदीप कुमार समेत 16 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। इसके बाद जान मारने की धमकी देते हुए केस उठाने के लिए लगातार दबाव दिया जा रहा था।

इसी बीच शौच के लिए निकली मां को मारपीट कर घायल करते हुए उसे मरा समझकर गांव की झाड़ियों में फेंक दिया गया। थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि महिला सदर अस्पताल में भर्ती है। होश आने पर उसका फर्द बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

https://gopalganj.org/sidhwalia/14053/